Sextortion: सेक्सटॉर्शन से ऐसे बचे केंद्रीय मंत्री, कॉल रिकॉर्डिंग पर पुलिस ने की कार्रवाई; हुआ खुलासा
Advertisement

Sextortion: सेक्सटॉर्शन से ऐसे बचे केंद्रीय मंत्री, कॉल रिकॉर्डिंग पर पुलिस ने की कार्रवाई; हुआ खुलासा

Madhya Pradesh News: दमोह (Damoh News) पहुंचे केंद्रीय जलशक्ति मंत्री (Jal Shakti Minister) प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) ने खुद के साथ कुछ समय पहले हुए सेक्सटॉर्शन (Sextortion) की कोशिश के बारे में बताया है. उन्होंने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की कार्रवाई के बारे में बताते हुए लोगों को सतर्क रहने को कहा है.

Sextortion: सेक्सटॉर्शन से ऐसे बचे केंद्रीय मंत्री, कॉल रिकॉर्डिंग पर पुलिस ने की कार्रवाई; हुआ खुलासा

MP News: दमोह (Damoh)। ऑनलाइन फ्रॉड के साथ इन दिनों ऑनलाइन क्राइम भी काफी बड़ी संख्या में बढ़ रहे हैं. अपराधी आम लोगों को तो छोड़ते ही नहीं वो बड़े-बड़े VIP को अपने जाल में फंसाने की कोशिश में लगे रहते है. ऐसे ही एक मामले का खुलासा किया है केंद्रीय जलशक्ति मंत्री (Jal Shakti Minister) प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) ने. पटेल दमोह प्रवास पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों को जागरुक करते हुए खुद के साथ हुए सेक्सटॉर्शन (Sextortion) की कोशिश के बारे में बताया. साथ ही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की कार्रवाई के बारे में भी बताया.

सेक्सटॉर्शन करने वालों के नजर में VIP
ऑनलाइन ठगी के साथ सेक्सटॉर्शन के मामले सामने आ रहे हैं तो हर दिन मोबाइल फोन के जरिये इस जाल में फस रहे हैं. अब तक ये ठग आम लोगों को निशाना बनाते थे. लेकिन, इनके हौसले इतने बुलंद है कि ठगी करने ये केंद्रीय मंत्रियों को भी नही छोड़ रहे. मोदी सरकार के जलशक्ति राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल भी सेक्सटॉर्शन का शिकार हो जाते. लेकिन. उनकी सजगता ने न सिर्फ उन्हें बचाया बल्कि दिल्ली क्राइम ब्रांच ने दो आरोपियों को भी गिरफ्त में लिया है.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ चुनाव से जुड़ी अहम तारीखों का ऐलान, निर्वाचन आयोग ने जारी की डेट

मंत्री को आया था आपत्तिजनक कॉल
दमोह पहुंचे केम्द्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल ने खुलासा करते हुए बताया कि पिछले महीने वो अपने भतीजे के निधन के बाद शोक के क्षणों में अपने गृहनगर गोटेगांव में थे तभी एक आपत्तिजनक कॉल उनके मोबाइल पर आया और उसे देखकर वो हतप्रद रह गए. उनके कॉल पर जो रिकार्ड हुआ उसे उन्होंने गंभीरता से लिया और इसकी शिकायत दिल्ली क्राइम ब्रांच में की.

जागरुक रहने की जरूरत
केंद्रीय मंत्री ने बताया कि दिल्ली क्राइम ब्रांच ने मामले को गंभीरता से लिया और दो दिन पहले दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. मंत्री पटेल के मुताबिक, जांच पूरी हो वो इसका इंतजार कर रहे थे और अब लोगों को जागरुक करने उन्होंने खुलासा किया है. पटेल ने लोगो स कहा है कि ऐसे मामलों में डरना नहीं चाहिए बल्कि तुरंत पुलिस की सहायता लेनी चाहिए ताकि कोई और इसका शिकार न हो पाए. हमें ऐसे मामले में डरने की जगह जागरुक रहने की जरूरत है.

Snakes Spa: इस स्पा में सांप करते हैं मसाज, मालिश के लिए पहुंचते हैं कई लोग; देखें वीडियो

Trending news