MP News: जय हिंदू राष्ट्र कांवड़ यात्रा में पथराव की अफवाह, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1814782

MP News: जय हिंदू राष्ट्र कांवड़ यात्रा में पथराव की अफवाह, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Khandwa MahadevGarh News: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में सोमवार रातसंवेदनशील एरिया के पास से गुजर रही कांवड़ यात्रा पर पथराव की अफवाह ने माहौल खराब कर दिया. जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ गया.

MP News: जय हिंदू राष्ट्र कांवड़ यात्रा में पथराव की अफवाह, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

खंडवा:  खंडवा में शहर भ्रमण कर रही जय हिंदू राष्ट्र कांवड़ यात्रा में पथराव की अफवाह के बाद भगदड़ मच गई. जिसके बाद पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज कर मामले को नियंत्रण में लिया. बताया जा रहा है कि कांवड़ यात्रा के दौरान आखिरी समय में पत्थर आने की अफवाह पर भगदड़ मच गई. जिसे पुलिस ने बल प्रयोग कर स्थिति को नियंत्रण में किया. घटना रात लगभग नौ बजे के आसपास की है.

दरअसल शहर में घूम रही कांवड़ यात्रा शांतिपूर्वक संवेदनशील एरिया कहारवाड़ी क्षेत्र से निकल चुकी थी. इसी दौरान यात्रा के आखिरी में चल रहे कुछ युवकों पर पत्थर फैकने की अफवाह फैली. इसी अफवाह के चक्कर में हल्का सा उपद्रव हुआ. जिसे पुलिस ने लाठी चार्ज करके स्थिति को नियंत्रण में किया. फिलहाल मामला शांत है. 

ससुराल वालों से हारी इंटरनेशनल रेसलर रानी राणा! पहले खेल रोका, फिर दहेज के लिए किया प्रताड़ित

कोई चोटिल नहीं
इस घटना में फिलहाल किसी के घायल या चोटिल होने की कोई खबर नहीं है. एक गाड़ी के कांच टूटे है. फिलहाल स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है और शहर में आवागमन सामान्य हो चुका है. जिला प्रशासन ने लोगों से सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की आपत्तिजनक पोस्ट डालने या अफवाह नहीं फैलाने की अपील की है. 

जगह-जगह पुलिस बल तैनात, लगाई गई बैरिकेडिंग
बता दें कि इस कांवड़ यात्रा में हजारों युवा शामिल थे. जय हिंदू राष्ट्र कावड़ यात्रा को लेकर पुलिस-प्रशासन ने पुख्ता प्रबंध कर रखे थे. नगर के गली मोहल्ले में बैरिकेडिंग की गई थी. चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात थी. इसके अलावा ड्रोन कैमरे से निगरानी रखी जा रही थी, तभी अचानक पथराव की अफवाह फैली.

जिला कलेक्टर ने कहा कि पूरे मामले की वीडियोग्राफी देखी जाएगी. यह अफवाह थी या सही में किसी ने कोई हरकत की है. वीडियो फुटेज में यदि कोई आरोपी हरकत करते पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने अफसरों से बात की है. धारा 144 लागू करने के सवाल पर कलेक्टर ने कहा कि ऐसी कोई स्थिति नहीं है.

Trending news