MP News: पूर्व विधायक के IAS अधिकारी पति के खिलाफ केस दर्ज, पेट्रोल पंप हड़पने का आरोप
Advertisement

MP News: पूर्व विधायक के IAS अधिकारी पति के खिलाफ केस दर्ज, पेट्रोल पंप हड़पने का आरोप

मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में पेट्रोल पंप हड़पने के आरोप में पूर्व विधायक पति के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. जानिए आखिर ये पूरा मामला क्या है...

MP News: पूर्व विधायक के IAS अधिकारी पति के खिलाफ केस दर्ज, पेट्रोल पंप हड़पने का आरोप

पुष्पेंद्र चतुर्वेदी/शहडोल: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में बीजेपी की पूर्व विधायक के आईएएस पति के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. पेट्रोल पंप हड़पने के आरोप में पूर्व विधायक प्रमिला सिंह के पति अमरपाल सिंह (IAS) और अरुणेंद्र शर्मा के खिलाफ जयसिंहनगर थाने में मामला दर्ज किया गया है. 

दरअसल रीवा जिले के थाना बैकुंठपुर की रहने वाली फरियादिया खुशबू वर्मा ने आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि ग्राम खुशरवाह तहसील और थाना जयसिंहनगर में स्टेट हाईवे से लगा पेट्रोल पंप की असली मालिक और डीलर वो है. वह भारत पेट्रोलिंयम की अधि‍कृत डीलर है. 

पेट्रोल पंप के एलॉट होने पर संचालन के लिए निर्माण कार्य की आवश्यकता थी. फरियादी के परिचित आईएएस अधिकारी अमरपाल सिंह निवासी शहडोल ने उसे विश्वास दिलाया कि जयसिंहनगर क्षेत्र में मेरी पत्नी विधायक थी और मेरा निवास शहडोल में है. पेट्रोल पंप का निर्माण कार्य मेरे आदमी कर देंगे. आप पैसे की व्यवस्था कर मुझे दे दें. फरियादी ने उसके विश्वास पर अमरपाल सिंह को पंप के निर्माण के लिए राशि दे दी.

MP News: सीधी पेशाब कांड के पीड़ित से मिलेंगे सीएम शिवराज, बोले- दुःख बांटना चाहता हूं...
 
पुलिस ने दर्ज किया केस 
फरियादी का आरोप है कि आईएएस अधिकारी और सहयोगी के साथ मिलकर धोखाधड़ी कर पेट्रोल पंप हड़पने का प्रयास किया. मेरे नाम पर लाखों का पेट्रोल कंपनी से लेकर व्यापार किया जा रहा है. मेरे पेट्रोल पंप मांगने पर मुझे धमकी दी जा रही है. पीड़िता की शिकायत पर जयसिहंगर पुलिस ने पूर्व विधायक के पति अमर पाल सिंह और तरुणेन्द्र शर्मा निवासी शहडोल के खिलाफ जयसिंहनगर थाने में धारा 419, 420, सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

बीजेपी में टिकट की दावेदारी
बता दें कि अमरपाल की पत्नी प्रमिला सिंह पूर्व में जयसिंहगनर के विधायक रह चुकी हैं. पिछले लोकसभा चुनाव में वे बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस की टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ी थी, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. अब उनकी बीजेपी में फिर घर वासपी हो गई है. यह सत्ता पक्ष से जुडी भाजपा की पूर्व विधायक के पति से जुड़ा हुआ मामला है. और वह आगामी विधान सभा चुनाव मे भाजपा के टिकट के दावेदारो मे भी शामिल हैं. ऐसे मे उनके पति के खिलाफ शहडोल जिले मे धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने से विरोधियो को उन पर निशाना साधने का मौका मिल गया है.

Trending news