MP News: सट्टा में लाखों हारा व्यापारी तो रची ऐसी साजिश, मच गई सनसनी, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1988167

MP News: सट्टा में लाखों हारा व्यापारी तो रची ऐसी साजिश, मच गई सनसनी, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

Neemuch News: एमपी के नीमच में पुलिस ने एक फर्जी लूट की कहानी का पर्दाफाश किया है. कुछ दिनों पहले एक व्यापारी ने अपने साथ  5 लाख से ज्यादा की लूट की शिकायत की थी, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई थी. पुलिस जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

MP News: सट्टा में लाखों हारा व्यापारी तो रची ऐसी साजिश, मच गई सनसनी, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के नीमच जिले में एक व्यापारी द्वारा अपनी ही लूट की फर्जी कहानी बनाकर शिकायत दर्ज कराने का मामला सामने आया है. बीते दिनों बघाना थान क्षेत्र में लहसुन मंडी व्यापारी के मुनीम ने अपने साथ 5 लाख से ज्यादा की लूट होने की शिकायत दर्ज कराई थी. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी. जब पुलिस ने जांच की तो पूरी सच्चाई का खुलासा हुआ. 

जानें पूरा मामला
बघाना थान क्षेत्र में लहसुन मंडी व्यापारी के मुनीम ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि वह कलेक्शन कर के बघाना थाना क्षेत्र के लेवड़ा पहुंचा था. यहां किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके सिर पर चोट पहुंचा दी और उसके आंखों में मिर्ची डाल कर उसके पास से 5 लाख 31 हजार 676 रुपए लूट लिए. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की. 

पुलिस जांच में हुआ खुलासा
पुलिस की जांच में सामने आया कि लूट जैसी कोई घटना हुई ही नहीं है. मंडी के लहसुन व्यापारी के मुनीम ने अपने साथ लूट की झूठी कहानी रची थी. 

ये भी पढ़ें-  MP News: असम से MP आए युवक ने भरे बाजार रेता अपना ही गला, इस डर की वजह से उठाया ऐसा कदम

सट्टा में हार गया था पैसे
पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मुनीम सट्टा लगाने का आदि है. वह ऑनलाइन सट्टा लगाने पर 4 लाख रुपए हार गया था. हारी हुई इतनी बड़ी रकम की भरपाई करने के लिए उसने खुद के साथ लूट की फर्जी घटना की कहानी बनाई. पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नकद बरामद कर लिया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

क्या बताई थी कहानी
नीमच कृषि उपज मंडी व्यापारी के मुनीम सोनू अहीर ने अपने साथ साथ लेवड़ा रोड पर लूट की शिकायत दर्ज कराई थी. उसकी कहानी से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. बदमाशों को पकड़ने के लिए शहर के प्रमुख पाइंट पर नाकाबंदी की गई लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला. 

इनपुट- नीमच से प्रीतेश शारदा की रिपोर्ट, Zee मीडिया

Trending news