Maihar Incident: मैहर घटना पर बोले CM शिवराज- किसी भी अपराधी को नहीं जाएगा बख्शा! कमलनाथ ने की ये मांग
Advertisement

Maihar Incident: मैहर घटना पर बोले CM शिवराज- किसी भी अपराधी को नहीं जाएगा बख्शा! कमलनाथ ने की ये मांग

MP News: मैहर घटना पर सीएम शिवराज ने कहा है कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. वहीं, पूर्व पीसीसी चीफ कमलनाथ ने 1 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता की मांग की.

Maihar Gangrape Incident

Maihar Gangrape Incident: मध्यप्रदेश (MP News) के सतना जिले के मैहर में हुई दिल दहला देने वाली सामूहिक दुष्कर्म की घटना को  मुख्यमंत्री शिवराज ने संज्ञान में लिया है. सीएम शिवराज ने कहा कि प्रशासन को पीड़ित लड़की का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया है. इसके अलावा, उन्होंने आश्वासन दिया कि इस जघन्य कृत्य में शामिल कोई भी अपराधी नहीं बचेगा और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कोई भी अपराधी बचेगा नहीं: सीएम शिवराज
मैहर में रेप की घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट किया है.सीएम शिवराज ने कहा कि प्रशासन को बेटी के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए हैं. कोई भी अपराधी बचेगा नहीं, कठोरतम कार्रवाई की जाएगी.

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना
शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए मैहर में दुष्कर्म की घटना पर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि बच्ची के साथ निर्भया कांड की तरह अमानवीय व्यवहार किए जाने की बात भी सामने आ रही है. प्रदेश में आए दिन बच्चियों के साथ अत्याचार की घटनाओं ने साबित कर दिया है कि शिवराज सरकार बहन-बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह नाकाम हो चुकी है. मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि बेटी को अच्छे से अच्छा उपचार उपलब्ध कराया जाए और उसे तत्काल एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दी जाए.

मैहर से शर्मनाक मामला सामने आया है
बता दें कि मैहर में 10 साल की नाबालिग बच्ची से गैंग रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है. बच्ची की हालत बिगड़ने पर बच्ची को रीवा मेडिकल कालेज रेफर किया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. घटना को लेकर लोगों में जमकर नाराजगी. मैहर सिविल अस्पताल और थाने के बाहर जमकर हंगामा किया.दरअसल, सतना जिले के मैहर थाना क्षेत्र के देवी जी अंधेरा मोहल्ले की रहने वाली 10 वर्षीय का मासूम बच्ची से गैंग रेप का मामला सामने आया है. दोनों आरोपी मां शारदा प्रबंध समिति के कर्मचारी बताए जा रहे हैं. आरोपियों को मैहर पुलिस ने गिरफ्तार किया. रेप के साथ बच्ची के शरीर में भी गंभीर चोटें आई हैं. उसकी हालत बिगड़ने पर बच्ची को रीवा मेडिकल कालेज रेफर किया गया. बच्ची के दुष्कर्म के बाद लोगों की नाराजगी सड़कों में देखने को मिली. लोग थाने, अस्पताल और थाना पहुंच कर जमकर हंगामा किया. मौके पर स्थिति संभालने के लिए मैहर एसडीएम सुरेश जादव, तहसीलदार जितेंद्र सिंह पटेल, एसडीओपी लोकेश डावर भी सिविल अस्पताल पहुंचे.

रिपोर्ट: आकाश द्विवेदी(भोपाल)/संजय लोहानी(सतना)

Trending news