Gwalior News: गैंगरेप मामले में बंटी गुर्जर के घर पर चला बुलडोजर, आरोपियों का निकाला गया जुलूस
Advertisement

Gwalior News: गैंगरेप मामले में बंटी गुर्जर के घर पर चला बुलडोजर, आरोपियों का निकाला गया जुलूस

Gwalior Gangrape Case: 15 साल की नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप मामले में भंवरपुरा क्षेत्र में आरोपी बंटी गुर्जर के अवैध निर्माण पर प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की है.

Gwalior Gangrape Case

Gwalior News:  ग्वालियर में बहुत ही शर्मनाक घटना सामने आई थी. 15 साल की नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप किया था. वहीं इस मामले में लगातार एक्शन जारी है. आरोपी बंटी गुर्जर के घर का अवैध निर्माण प्रशासन ने क्षतिग्रस्त कर दिया है. साथ ही घटना में पुलिस ने तीन आरोपियों का जुलूस निकाला. बता दें कि घटना 30 जनवरी की रात हुई थी.  जिसमें माता-पिता पर कट्टा अड़ाकर नाबालिग का गैंगरेप किया गया था. घटना में चार आरोपी शामिल हैं. तीन पुलिस की हिरासत में हैं. जबकि, एक अन्य की पुलिस तलाश कर रही है.

देखें वीडियो:

Gwalior News: नाबालिग आदिवासी गैंग रेप मामले में बड़ी कार्रवाई! आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

भंवरपुरा थाना क्षेत्र की घटना
आपको बता दें कि ग्वालियर के भंवरपुरा थाना क्षेत्र में 15 साल की नाबालिग लड़की से दर्दनाक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. 15 साल की एक लड़की के साथ उसके ही माता-पिता के सामने कई लोगों ने दुष्कर्म किया.  इस दौरान बदमाशों ने उसके माता-पिता को कट्टे की नोक पर बंधक बना लिया और उसके भाइयों के साथ भी मारपीट की. आरोपियों ने बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया.

आरोपी का घर क्षतिग्रस्त 
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू करी. प्रशासन ने सामूहिक दुष्कर्म मामले के आरोपी बंटी गुर्जर का मकान अवैध रूप से बना हुआ पाया. जिसके बाद प्रशासन ने आरोपी के मकान को क्षतिग्रस्त कर दिया. साथ ही पुलिस ने तीनों आरोपियों का शहर में जुलूस भी निकाला. भंवरपुरा पुलिस तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने पहुंची. घटना में कुल चार आरोपी शामिल हैं, वहीं, एक की तलाश जारी है.

परिवार शिवपुरी का रहने वाला है
बता दें कि पीड़ित परिवार शिवपुरी जिले का रहने वाला. परिवार कुछ दिन पहले ही भंवरपुर थाना क्षेत्र में रहने आया है. सोमवार की रात जब लड़की बाथरूम गई थी तभी तीन लोगों ने उसे घेर लिया और जब लड़की ने शोर मचाया तो शोर सुनकर परिवार के लोग बाहर आए तो देखा कि दो लोग लड़की को पकड़े हुए हैं और एक व्यक्ति बेटे की गर्दन पकड़े हुए है. उन्होंने माता-पिता को भी पीटा और पहले दो लोगों ने कट्टे की नोक पर लड़की के साथ बलात्कार किया.

Trending news