Chhattisgarh News: शराब के लिए मांगे महतारी वंदन के पैसे, पत्नी ने किया मना तो इतना पीटा की हो गई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2215460

Chhattisgarh News: शराब के लिए मांगे महतारी वंदन के पैसे, पत्नी ने किया मना तो इतना पीटा की हो गई मौत

Ambikapur News: छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के अंबिकापुर में एक पति ने पत्नी से शराब के लिए महतारी वंदन योजना के पैसों की मांग की. जब पत्नी ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो पति ने उसे बेरहमी से पीटा. पत्नी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

Chhattisgarh News: शराब के लिए मांगे महतारी वंदन के पैसे, पत्नी ने किया मना तो इतना पीटा की हो गई मौत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पत्नी को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. सरगुजा जिले के अंबिकापुर में एक पति ने शराब के लिए अपनी पत्नी से महतारी वंदन योजना के पैसे निकालने के लिए कहा. जब पत्नी ने पैसे निकालने से मना कर दिया तो आरोपी ने उसे बेरहमी से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

जानें पूरा मामला
अंबिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शराब पीने के लिए एक पति अपनी पत्नी से महतारी वंदन योजना के आए रुपए निकालने के लिए बोल रहा था. पत्नी ने रुपए नहीं दिए, जिस पर उसे इतना गुस्सा आया कि उसने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी. महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. 

शराब के लिए मांग रहा था पैसे
जानकारी के अनुसार सफिरा तिग्गा पति सोनू तिग्गा उम्र 42 वर्ष गांधीनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. वह रसोईया का काम करती थी. उसका पति सोनू शराब पीने का आदि है. 11 अप्रैल को पति शराब पीने के लिए पत्नी से रुपए मांग रहा था. पत्नी ने रुपए नहीं होने की बात कही. इस पर पति ने महतारी वंदन योजना के आए पैसे बैंक से निकालने के लिए कहा.वह बैंक अकाउंट से पैसे निकालने के लिए पत्नी पर दबाव बना रहा था.

ये भी पढ़ें-  ये हैं 'छत्तीसगढ़ की गंगा' से जुड़े रोचक तथ्य

पति बना रहा था दबाव
जब बहुत बोलने के बाद भी पत्नी ने महतारी वंदन योजना के रुपए नहीं निकाले तो पति ने पत्नी की बेदम पिटाई कर दी. महिला अपने पति के डर से पड़ोसी के घर चली गई थी. इसके बाद आरोपी ने 13 अप्रैल को फिर पत्ती को पड़ोसी के घर से बुलाकर उसके साथ मारपीट की. इससे महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई.  इसके बाद वह पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराकर भाग गया. इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. 

इनपुट- अंबिकापुर से सुशील कुमार बक्सला की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें- Rashifal: सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Trending news