Akash Sharma बने CG यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष, CM बघेल ने दी बधाई, ऐसा रहा है करियर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1412203

Akash Sharma बने CG यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष, CM बघेल ने दी बधाई, ऐसा रहा है करियर

CG Youth Congress President Akash Sharma: छत्तीसगढ़ एनएसयूआई के अध्यक्ष रह चुके आकाश शर्मा को अब यूथ कांग्रेस की जिम्मेदारी मिली. सीएम बघेल ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है.

CG Youth Congress President Akash Sharma

चुन्नीलाल देवांगन/रायपुर: आकाश शर्मा आधिकारिक तौर पर छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं.आकाश शर्मा को छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नियुक्ति प्रमाण पत्र मिल गया है. वहीं आशीष अवस्थी और मानस पांडेय उपाध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित किए गए हैं और इनको भी निर्वाचित होने का प्रमाण पत्र मिला है. बता दें कि आकाश शर्मा राज्य एनएसयूआई के अध्यक्ष भी रह चुके हैं.अब यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालेंगे. सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी है.

यूथ बिग्रेड की जिम्मेदारी 
कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने ट्वीट किया,'छत्तीसगढ़ प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर आकाश शर्मा जी, उपाध्यक्ष पद पर आशीष अवस्थी जी एवं मानस पांडे जी को निर्वाचित होने की अशेष शुभकामनाएं. आपके नेतृत्व में छत्तीसगढ़ के युवाओं की आवाज और भी मजबूत होगी. आप सभी को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं.' बता दें कि यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास ने आकाश शर्मा को छत्तीसगढ़ कांग्रेस की यूथ बिग्रेड की जिम्मेदारी सौंपी है.

CM बघेल ने दी बधाई
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नव नियुक्त सीजी युवा कांग्रेस अध्यक्ष आकाश शर्मा को शुभकामनाएं दीं और उन्होंने कहा कि आकाश शर्मा के नेतृत्व में राज्य में युवाओं के नए नेतृत्व का विकास होगा. उन्होंने ट्वीट किया, 'संघर्षशील एवं ऊर्जावान श्री आकाश शर्मा को छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस का अध्यक्ष निर्वाचित होने पर बधाई एवं शुभकामनाएं.आपके नेतृत्व में प्रदेश में युवाओं का नया नेतृत्व विकसित होगा, युवाओं के मुद्दे बुलंद होंगे ऐसी आशा करता हूं.' साथ ही उन्होंने नवनियुक्त उपाध्यक्षों  और छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस की पूरी टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी.

कौन हैं आकाश शर्मा?
आकाश शर्मा लंबे समय से छात्र राजनीति में सक्रिय थे और वे कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई से जुड़े थे.वह एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं. इसी वर्ष वो युवा कांग्रेस में आए हैं. बता दें कि युवा कांग्रेस के चुनाव में आकाश शर्मा ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी आशीष अवस्थी को साढ़े चार लाख वोटों के बड़े अंतर से हराया था. जिसके बाद इंटरव्यू के बाद उन्हें यह जिम्मेदारी मिली है.

Trending news