Korba News: नदी में बहा युवक, डूबने से मौत, दोस्तों के साथ गया था पिकनिक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2215228

Korba News: नदी में बहा युवक, डूबने से मौत, दोस्तों के साथ गया था पिकनिक

Chhattisgarh news: कोरबा के कोड़ा नदी के पास पिकनिक मनाने आये दो युवक पानी के तेज बहाव में बह गये. एक युवक की जान तो बच गई लेकिन दूसरे युवक की पानी में बहने से मौत हो गई.

 

Korba News: नदी में बहा युवक, डूबने से मौत, दोस्तों के साथ गया था पिकनिक

Kobra news: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बड़ा हादसा हो गया है. यहां कटघोरा थाने के पास कोड़ा नदी में पिकनिक मनाने आए दो युवक पानी की तेज धारा में बह गए. पानी में बहे एक युवक को तो बचा लिया गया लेकिन दूसरा युवक नदी में डूब गया. घटना की सूचना मिलने पर कटघोरा पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद युवक का शव नदी से बाहर निकाला.  फिलहाल कटघोरा पुलिस आगे की जांच में जुटी है.

दरअसल, कटघोरा निवासी विपिन दुबे और उसकी छोटी बहन के साथ उसकी सहेली और तीन लड़के रविवार सुबह करीब 9 बजे पिकनिक मनाने  कोड़ा नदी के पास गए थे. इस दौरान विपिन और उसका एक दोस्त नदी में नहाने के लिए गए थे. तभी अचानक से नदी का बहाव बड़ा और दोनों पानी में बह गए. 

10 किमी दूर मिला शव
जानकारी के मुताबिक, बांध से पानी छोड़े जाने के कारण नदी में पानी का प्रवाह बढ़ गया था. एक युवक को तो उसके दोस्तों ने किसी तरह बचा लिया लेकिन विपिन दुबे नदी की तेज धारा में बह गया. करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने विपिन का शव बरामद कर लिया. आपको बता दें कि विपिन दुबे का शव पानी में बहकर 10 किलोमीटर दूर चला गया था, जिसे आसपास के ग्रामीणों ने देखा. ग्रामीणों ने ही विपिन का शव नदी से बाहर निकाला. पुलिस पोस्टमार्टम के बाद विपिन का शव उसके परिवार को सौंप देगी.

ये भी पढ़ें : चुनाव ड्यूटी से लौट रहे जवानों का एक्सीडेंट, बस्तर में पलटी बस, 12 घायल

परिवार को रो-रोकर बुरा हाल

इस हादसे के बाद से विपिन के परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. विपिन दुबे कटघोरा में सेल्समैन का काम करता था. अपने पिता की मृत्यु के बाद वह घर का इकलौता कमाओ पुत्र था.

Trending news