बच्ची पर टूट पड़े दो आवारा कुत्ते, शरीर पर दिए 150 जख्म, मां ने बचाई मासूम की जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1238924

बच्ची पर टूट पड़े दो आवारा कुत्ते, शरीर पर दिए 150 जख्म, मां ने बचाई मासूम की जान

कोरबा के बांकीमोंगरा क्षेत्र में दो कुत्तो ने एक मासूम बच्ची पर हमला कर दिया. इस हमले में बच्ची को 150 से भी ज्यादा घाव मिले है. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया है.

सांकेतिक फोटो

नीलम दास पडवार/कोरबा: कोरबा के बांकीमोंगरा क्षेत्र में दो कुत्तो ने एसईसीएल कर्मी अखिलेश साहू की ढाई साल की मासूम बच्ची को अपने जबड़े से उठा लिया और उसे नोंचने लगे. बच्ची की चीखपुकार सुनकर मां हड़बड़ाकर मौके पर पहुंची और कुत्तों के मुंह से अपनी मासूम बच्ची की जान बचाई. लेकिन इस घटना मे मासूम बच्ची के सिर, हाथ, पैर और पेट में करीब 150 से भी ज्यादा जगह कुत्तों ने काट लिया है.

हैवान ने रेप के बाद तोड़ी मासूम की कई हड्डियां, PM रिपोर्ट में हुआ खुलासा

मां की वजह से बची बच्ची की जान
वहीं घायल बच्ची के पिता अखिलेश साहू ने बताया की उसकी एक ही बच्ची है. जिसका नाम वंशिका है और वो ढाई साल की है. उसकी पत्नी सीमा घर पर रोटी बना रही थी और वंशिका घर के बाहर रोज की तरह खेल रही थी. कुछ देर बाद वंशिका की चीखपुकार सुनाई पड़ी. तब सीमा किचन से भागते हुए बाहर निकली और देखा कि दो आवारा कुत्ते मासूम वंशिका को नोचते हुए उठा कर ले जा रहे हैं. जिसके बाद सीमा ने पत्थर और डंडे से मारकर दोनों कुत्ते को भगाया. जैसे तैसे सीमा ने अपनी मासूम बच्ची को कुत्तों से बचाया.

150 जगहों से कुत्ते ने काटा
इस घटना के बाद वंशिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वंशिका के सिर, हाथ, पैर और पेट में करीब 150 से भी ज्यादा जगह कुत्तों ने काट कर घाव दिए है. जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मेडिकल कॉलेज ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची के इलाज के लिए विशेष डॉक्टरों की व्यवस्था की है.

धार जिले में जिंदा व्यक्ति की निकाली अर्थी, जानिए क्या है ये गजब मामला

आवारा कुत्तों का जमावड़ा बना
गौरतलब है कि जिले मे आवारा कुत्तों की संख्या बढ़ने लगी है. कहीं पर भी आवारा कुत्ते जमावड़ा बनाकर बैठे दिखाए देते है. जो अचानक आने-जाने वाले लोगों पर भौंकने लगते है. और कभी भी अचानक झपट्टा मार देते है. जिसकी वजह से लोगों मे आवारा कुत्तों का आतंक कायम हो चूका है. इस ओर नगर निगम को ध्यान देने की जरूरत है.

Trending news