CM Baghel के गढ़ में पहुंचे TS Singh Deo, बोले- पिछली बार पाटन की जनता ने की गड़बड़ी
Advertisement

CM Baghel के गढ़ में पहुंचे TS Singh Deo, बोले- पिछली बार पाटन की जनता ने की गड़बड़ी

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ का उपमुख्यमंत्री बनने के बाद टीएस सिंहदेव (TS Singh Deo) लगातार दौरे कर रहे हैं. कल रात में सरगुजा के साथ ही वो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Baghel) के क्षेत्र पाटव पहुंचे. जहां उन्होंने खुद को मुख्यमंत्री का प्रतिनिधी बताया और कहा कि पिछली बार पाटन की जनता ने पिछली बार बड़ी गलती कर दी.

CM Baghel के गढ़ में पहुंचे TS Singh Deo, बोले- पिछली बार पाटन की जनता ने की गड़बड़ी

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्तीसगढ़ में बड़े लंबे इंतजार के बाद टीएस सिंहदेव (TS Singh Deo) का उपमुख्यमंत्री बना दिया गया. दिल्ली में हुई कांग्रेस की हाई पावर मीटिंग में इसका फैसला हुआ. इसके बाद प्रदेश में आने के बाद ही टीएस सिंहदेव दौरों में बिजी हो गए हैं. रायपुर से सबसे पहले वो अपने गृहक्षेत्र सरगुजा पहुंचे. यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया. इसके बाद अब वो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Baghel) के क्षेत्र पाटन के दौरे पर पहुंचे. यहां खुद को सीएम का प्रतिनिधी बताते हुए उन्होंने पाटन की जनता के लिए बड़ी बात कह दी.

बूथ चलो अभियान में की शिरकत
नवनियुक्त डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विधानसभा क्षेत्र पाटन के दौरे पर थे. जहां उन्होंने बूथ चलो अभियान में शिरकत करते हुए कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया. अपने के बाद में उपमुख्यमंत्री ने सरकार की तमाम योजनाओं और अभियान की जानकारियां ली. इसके बाद पाटन विधानसभा के केसरा गांव में टीएस सिंहदेव कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और कई बातें कही.

ये भी पढ़ें: सिंहदेव क्यों बोले 'मैं बिल्कुल संतुष्ट नहीं हूं', कहा- काका-बाबा से काम नहीं चलेगा

खुद को बताया सीएम का प्रतिनिधी
टीएस सिंहदेव ने कहा कि मैं आज पाटन आया हूं. भूपेश बघेल के प्रतिनिधी के रूप में आया हूं. उनके सहयोगी के रूप में आया हूं. उनके साथी के रूप में आया हूं. वह तो आपके हैं. हम लोग उनके साथी हैं. उनके साथी के रूप में मैं आपसे पूरे बल से सहयोग और चुनाव लड़ने का आग्रह करने आया हूं और मुझे विश्वास है कि आप अपने भूपेशजी को निराश नहीं करेंगे.

पाटन की जनता ने कर दी थी गड़बड़ी
अपने संबोधन में सिंहदेव ने कहा कि पिछली बार पाटन की जनता ने एक बड़ी गड़बड़ी कर दी. यहां के विधायक भूपेश बघेल को बहुत अच्छे से जिताया. लेकिन, अब यह दिल मांगे मोर. जितना मिला है थोड़ा सा और हो जाता तो अच्छा लगता है. यहां से उनको मुख्यमंत्री तो बनना ही है. लेकिन, ऐसा मुख्यमंत्री बनाइए कि सब कहे कि हां लोगों को साथ लेकर छत्तीसगढ़ को आगे ले जाए.

ये भी पढ़ें: फोन पे की चेतावनी पर कांग्रेस ने पूछा सवाल- क्या आपके एप से रिश्वत नहीं ली जाती?

सरगुजा में क्या बोले थे बाबा
कल रात को ही सिंहदेव सरगुजा पहुंचे थे. यहां उन्होंने प्रशासन के सवाल पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि जिस तरीके से व्यवस्थाएं हैं. इससे मैं बिल्कुल संतुष्ट नहीं हूं और प्रयास रहेगा कि जनउन्मुखी प्रशासन होना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में बस काका-बाबा की जोड़ी नहीं चलेगी. प्रदेश में 23000 पोलिंग बूथ है. कहा-कहा काका और बाबा जाएंगे. सबको एक साथ लेकर चलना होगा.

Video News: ट्रैफिक पुलिस से भिड़े BJP नेता, क्यों बोले- फांसी पर लटका देना

Trending news