Raigarh में अक्षय कुमार की शूटिंग का दूसरा दिन, फिल्म का ये अहम पार्ट जा रहा है फिल्माया
Advertisement

Raigarh में अक्षय कुमार की शूटिंग का दूसरा दिन, फिल्म का ये अहम पार्ट जा रहा है फिल्माया

Akshay Kumar in Chhattisgarh:सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित 'सूररई पोटरु' के हिंदी रीमेक की शूटिंग के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और राधिका मदान छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं.

Akshay Kumar in Chhattisgarh

श्रीपाल यादव/रायगढ़: साउथ की सुपरहिट फिल्म 'सूररई पोटरु' (Soorarai Pottru) के हिंदी रीमेक की शूटिंग करने के लिए अक्षय कुमार कल से रायगढ़ पहुंचे हुए हैं.खिलाड़ी Akshay Kumar से मिलने के लिए दर्शकों में अभूतपूर्व जिज्ञासा है.आज जिंदल एयर स्ट्रिप में शूटिंग के दौरान जालियों के बाहर खिलाड़ी कुमार के सैकड़ों फैन्स की भीड़ उमड़ पड़ी. 

मिलने के लिए फैन्स हुए उतावले 
अक्षय कुमार को देखते ही उनसे मिलने के लिए फैन्स उतावले नजर आए और उनकी दीवानगी को देखने मिली.फैंस का बस चलता तो वे खिलाड़ी कुमार से मिलने तत्काल पहुंच जाते ,लेकिन जिंदल एयर स्ट्रिप की बाउंड्री वॉल में लगी जालियां अक्षय कुमार और फैंस के बीच दीवार बनकर खड़ी थीं. शोर मचाते हुए फैंस की दीवानगी देख सुपर स्टार अक्षय कुमार खुद बाउंड्रीवॉल में लगी जालियों के पास आकर अपने फैंस के हाथों को छूने लगे और अपना हाथ उठाकर उनका अभिवादन स्वीकार करने लगे. 

छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष का निधन, मनोज मंडावी के जाने से सदमे में कांग्रेस

फैंस की दीवानगी उफान मारने लगी
अक्षय कुमार जैसे ही अपने फैंस से मिले उनकी दीवानगी उफान मारने लगी.उपस्थित सभी फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.बता दें कि यहां फिल्म का प्लेन एक्सीडेंट वाला हिस्सा फिल्माया जा रहा है. रायगढ़ में अक्षय कुमार को लेकर जबरदस्त माहौल है और लोग उनसे मिलने के लिए उतावले हो रहे हैं, लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से उनसे मिलने के लिए अभी बाध्यता है.

Balrampur News: झाड़ियों में मिला हाथी का शव, पीएम के बाद पता चलेगा मौत का असली कारण

अक्षय कुमार-राधिका मदान पहुंचे छत्तीसगढ़
हाल ही में अक्षय कुमार और राधिका मदान 'सूररई पोटरु' के हिंदी रीमेक की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं. बता दें कि 'सूररई पोटरु' के हिंदी रीमेक का डायरेक्शन सुधा कोंगारा ने किया है. वहीं इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार लीड रोल में हैं और फिल्म में वो राधिका मदान के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.

Trending news