RR vs GT: थोड़ी देर में उछाला जाएगा टॅास, स्लॉट फुल होने के पहले ऐसे बनाएं ड्रीम टीम
Advertisement

RR vs GT: थोड़ी देर में उछाला जाएगा टॅास, स्लॉट फुल होने के पहले ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

RR vs GT: आईपीएल में आज दो बड़ी टीमें आपस में टकराएंगी. ये मुकाबला गुजरात और राजस्थान के बीच खेला जाएगा. ये मैच राजस्थान के घरेलू ग्राउंड सवाई मान सिंह स्टेडियम (Sawai Man Singh Stadium)पर होगा.

RR vs GT: थोड़ी देर में उछाला जाएगा टॅास, स्लॉट फुल होने के पहले ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

RR vs GT: आईपीएल में आज भी बड़ा मुकाबला खेला जाएगा, ये मैच राजस्थान रॅायल्स (Rajasthan Royals) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के बीच होगा.  बता दें कि थोड़ी ही देर में मैच की पहली औपचारिकता टॅास की पूरी होगी. दोनों टीमों की बात करें तो अभी तक दोनों ने अच्छा खेल दिखाया है और प्वाइंट टेबल (IPL point table) की टॉप टीमों में है. ऐसे में एक बार फिर दोनों जीत के लिए अपना दम खम दिखाएंगी .

अगर इस मैच की बात करें तो दोनो टीमों में कई शानदार खिलाड़ी है जो मैच का रुख पलट सकते हैं अगर आप आज ड्रीम टीम बनाना चाहते है तो यहां से जानकारी ले सकते हैं.

पिच रिपोर्ट -
आज का ये मुकाबला राजस्थान के घरेलू ग्राउंड सवाई मान सिंह स्टेडियम में होगा यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों को काफी मदद करती है, ऐसे में एक बार फिर यहां फिर बड़ा स्कोर बनते हुए देखा जाएगा.

 

 

इन पर रहेगी निगाहें
इस मैच में दोनों टीमों में कई मैच जिताऊ प्लेयर है जो बढ़िया प्रदर्शन कर सकते है. गुजरात टाइटंस की अगर बात करें तो उसके पास शुभमन गिल और मिलर जैसा बल्लेबाज है जो कभी भी मैच का रुख पलट सकता है. अगर वहीं हम राजस्थान की बात करें तो इस टीम के पास भी जोश बटलर और यशस्वी जायसवाल जैसा बल्लेबाज है जो किसी भी गेंदबाज के खिलाफ बढ़िया प्रदर्शन कर सकता है. जायसवाल भी पिछले मैच में शतक लगा कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. ऐसे में आज के इस मुकाबले में आप इन खिलाड़ियों को ड्रीम टीम में शामिल कर सकते हैं और विजेता बन सकते है.

ये भी पढ़ें: Famous dams of chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के 10 फेमस बांध, जिसकी सुंदरता के दीवाने हैं लोग

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- संजू सैमसन
उपकैप्टन- शुभमन गिल
ऑलराउंडर- हार्दिक पांड्या, जेसन होल्डर
विकेटकीपर- ऋद्धिमान साहा
बल्लेबाज- साईं सुदर्शन, डेविड मिलर, जोश बटलर
गेंदबाज- जेसन होल्डर, युजवेंद्र चहल,मोहम्मद शमी,

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- डेविड मिलर
उपकैप्टन- आर आश्विन
ऑलराउंडर- जेसन होल्डर, राहुल तेवतिया, हार्दिक पांड्या
विकेटकीपर-संजू सैमसन
बल्लेबाज-यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पड्डीकल, साई सुदर्शन,
गेंदबाज-संदीप शर्मा, राशिद खान

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news