डांस प्रोग्राम में लड़की को छेड़ने से क‍िया मना, 8 दोस्‍तों ने म‍िलकर रोकने वाला का कर द‍िया कत्‍ल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1384919

डांस प्रोग्राम में लड़की को छेड़ने से क‍िया मना, 8 दोस्‍तों ने म‍िलकर रोकने वाला का कर द‍िया कत्‍ल

Crime News: डांस प्रोग्राम में एक लड़के ने लड़की को छेड़ा तो उसके साथी ने रोका. उस समय तो वह चला गया लेक‍िन बाद में दशहरे के द‍िन उसकी हत्‍या कर दी गई. 

पुल‍िस ग‍िरफ्त में आरोपी.

कैलाश जायसवाल/बलौदाबाजार: छत्‍तीसगढ़ के बलौदाबाजार से एक सनसनीखेज मामला सामना आया है. जिले में बढ़ते अपराधिक घटनाएं बता रही है कि अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और इसका ताजा उदाहरण लवन की घटना है जहां एक डांस कार्यक्रम के दौरान लडकी को छेड़ने से मना करना आरोपी को नागवार गुजरा. दशहरे के दिन अपने दोस्तों के साथ मिलकर छेड़खानी से मना करने वाले युवक को मौत के घाट उतार दिया.

सीने पर म‍िली थी गहरी चोट 
पूरा मामला लवन थाना क्षेत्र का है जहां ग्राम कोलिहा के रहने वाले रामस्वरूप की लाश मिली थी जिसके सीने पर गहरे चोट के निशान थे. वहींं, पुलिस की कार्यवाही मे लेटलतीफी देख आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर लवन चौकी का घेराव भी किया था.आनन-फानन मे पुलिस ग्रामीणों के आक्रोश को देख आठ संदेही लोगों को हिरासत में कर पुछताछ कर रही थी.

लड़की से छेड़खानी करने से क‍िया था मना  
बीस दिन पूर्व डांस कार्यक्रम में शिवा नामक युवक लड़की को छेड़खानी कर रहा था जिसे रामस्वरूप ने मना किया जिसपर उसी वक्त उसने देख लेने और कुछ लोगों से हत्या करने की बात कही थी. उसके बाद दशहरे के दिन शाम को जब रामस्वरूप लवन गया तो उसी वक्त आरोपी अपने अन्य साथियों के साथ उसे पकड़ लिया और लवन कालेज रोड सुनसान इलाके मे ले जाकर मारपीट कर लोहे के औजार से हत्या कर दिया.

पुल‍िस चौकी का क‍िया घेराव
घटना की सूचना मिलने पर लवन पुलिस चौकी प्रभारी घटना स्थल पहुंचे और जांच में जुटे इसी दौरान घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने लवन पुलिस चौकी का घेराव कर दिया. पुलिस के आठ संदेही आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद आज आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों से घटना समय पहने कपड़े एवं प्रयुक्त हथियार तथा 3 मोटरसाइकिल जप्त की हैं. 

आरोपियों के नाम
01. पुनी राम वर्मा पिता नोहर वर्मा उम्र 22 वर्ष निवासी कोलिहा
02. शिवा उर्फ आदित्य कुमार वर्मा पिता रवि नारायण उम्र 21 वर्ष निवासी परसापाली
03. विजय कुमार केवट पिता गंगा प्रसाद केवट उम्र 21 वर्ष निवासी डोंगरा
04. सुनील वर्मा पिता योगेश वर्मा उम्र 19 वर्ष निवासी कोलिहा
05. चंद्र देव वर्मा उर्फ चेनू पिता टिकेश्वर प्रसाद वर्मा उम्र 20 वर्ष निवासी कोलिहा
06. वीरू यादव पिता छत्रु यादव उम्र 18 वर्ष निवासी कोलिहा
07. आदित्य कुमार वर्मा सीता सूर्यपाल उर्फ सूर्यपाल उम्र 19 वर्ष निवासी परसा पाली
08. अजय कुमार केवट उर्फ जकला पिता राजकुमार केवट उम्र 20 वर्ष निवासी डोंगरीडीह

सवाल यह उठता है कि यदि छेड़छाड़ की घटना कुछ दिनों पहले हुई थी और आरोपी द्वारा मृतक को देख लेने की धमकी दी गयी थी तो पुलिस के मुखबिर क्या कर रहे थे. यदि समय रहते लवन पुलिस सजग होती तो शायद यह घटना नहीं होती. 

PM मोदी की सुरक्षा के लिए जमीन से आसमान तक रहेगी नजर, 12 बीडीएस की टीमें आईं

Trending news