RCB VS PBKS: आज के पहले मुकाबले में टकराएगी बैंगलोर- पंजाब, इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1660557

RCB VS PBKS: आज के पहले मुकाबले में टकराएगी बैंगलोर- पंजाब, इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

RCB VS PBKS: आईपीएल में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला रॅायल चैलेंजर बंगलौर (Royal Challengers Bangalore) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच होगा. ये मैच पंजाब के मोहाली में खेला जाएगा.

RCB VS PBKS: आज के पहले मुकाबले में टकराएगी बैंगलोर- पंजाब, इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

Rcb VS Pbks Dream Team: आईपीएल (IPL 2023) में आज फिर एक बड़ा मैच होने वाला है. आज का पहला मुकाबला पंजाब किंग्स और रॅायल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने सामने होगी. इस मैच में जीत के साथ बैंगलोर वापसी करना चाहेगी जबकि पंजाब पिछले मैच में जीत हासिल करके अच्छे लय में है. इस मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमों के पास अच्छे ऑलराउंडर हैं जो कभी भी मैच का रुख पलट सकते हैं.

पंजाब के कैप्टन शिखर धवन (shikhar dhawan) काफी ज्यादा लय में है. टीम को एक बार फिर उनसे काफी ज्यादा उम्मीदें होंगी. इसके अलावा सैम करन, सिकंदर रजा (Sikandar Raza) जैसा ऑलराउंडर है जो गेंद और बल्ले दोनों से मैच का रुख पलट सकता है. अगर आरसीबी की बात करें तो ग्लेन मैक्सवेल के फॅार्म में आने से टीम की मुश्किलें कम हुई है. आज के मैच में कौन से खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं आप किस पर दांव (Dream 11) लगा सकते हैं यहां जानिए.

 

मोहाली के आंकड़े
पंजाब और बैंगलोर के बीच खेला जाने वाला ये मुकाबला पंजाब के घरेलू ग्राउंड मोहाली में होगा. अगर हम मोहाली के पिच की बात करें तो यहां बल्लेबाजों की बल्ले बल्ले होने वाली है. इस मैच में एक बार फिर बड़ा स्कोर बनने की उम्मीद है. हालांकि दूसरी पारी में गेंदबाजों को भी मदद मिलने वाली है.

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Latest News:सूरत कोर्ट ने खारिज की राहुल गांधी की याचिका, सजा रहेगी बरकार

इन पर रहेगी नजरें
आज के मुकाबले में बल्लेबाजों को एक बार फिर बड़ा स्कोर बनाते हुए देखा जाएगा. आरसीबी की बात करें तो विराट कोहली, फॅाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल से टीम को बहुत उम्मीद होगी. इसके अलावा पंजाब टीम कैप्टन शिखर धवन, प्रभासिमरन सिंह और भानुका राजपक्षे पर ज्यादा निर्भर है. ऐसे में किन खिलाड़ियों को आपको ड्रीम टीम में शामिल करना है यहां जानिए.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- शिखर धवन
उपकैप्टन- विराट कोहली
विकेटकीपर-जीतेश शर्मा
ऑलराउंडर- सिकंदर रजा, सैम करन, ग्लेन मैक्सवेल
बल्लेबाज-फॅाफ डु प्लेसिस, भानुका राजपक्षे,  महिपाल लोमरोर
गेंदबाज-कागिसो रबाडा, मोहम्मद सिराज

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- फॅाफ डु प्लेसिस
उपकैप्टन- सैम करन
विकेटकीपर- दिनेश कार्तिक
ऑलराउंडर- ग्लेन मैक्सवेल, सिंकदर रजा, वानेंदु हसरंगा
बल्लेबाज- शिखर धवन, विराट कोहली
गेंदबाज- कागिसो रबाडा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह,

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news