Chhattisgarh Elections: छत्तीसगढ़ में चुनाव नहीं लड़ेगी RPI, रामदास आठवले ने NDA का किया समर्थन
Advertisement

Chhattisgarh Elections: छत्तीसगढ़ में चुनाव नहीं लड़ेगी RPI, रामदास आठवले ने NDA का किया समर्थन

Chhattisgarh Elections: छत्तीसगढ़ में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ने एनडीए को समर्थन करने का फैसला किया है. यह ऐलान खुद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने किया है. 

छत्तीसगढ़ में चुनाव नहीं लड़ेगी RPI

Chhattisgarh Elections: छत्तीसगढ़ में एनडीए के लिए एक अच्छी खबर आई है. मोदी सरकार में मंत्री रामदास आठवले ने एनडीए को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए प्रदेश में चुनाव न लड़ने का ऐलान किया है. आठवले ने कहा की छत्तीसगढ़ में आरपीआई बीजेपी का समर्थन करेगी. 

आरपीआई ने किया बीजेपी का समर्थन 

दरअसल, रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि एनडीए के साथ हमारी पार्टी का गठबंधन है, इसलिए हम छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में नहीं लड़ेंगे, बल्कि प्रदेश की सभी 90 सीटों पर बीजेपी प्रत्याशियों का समर्थन करेंगे. पार्टी की तरफ से कोई प्रत्याशी नहीं उतारा जाएगा. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में आरपीआई का प्रभाव है. लेकिन एनडीए को समर्थन करने की वजह से छत्तीसगढ़ में आरपीआई की राज्य ईकाई ने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है. 

ये भी पढ़ेंः MP Chunav: सरकार से लड़ीं, कांग्रेस ने भी किया सपोर्ट, फिर भी निशा की 'आशा' रह गई अधूरी

कांग्रेस पर साधा निशाना 

इस दौरान केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कांग्रेस पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार किया है. इसके अलावा ने भी उन्होंने कांग्रेस सरकार को कई मुद्दों पर घेरा. उन्होंने मोदी सरकार की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हर क्षेत्र में अच्छा काम कर रही है. 

बीजेपी ने 90 सीटों पर उतारे प्रत्याशी 

बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने सभी 90 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. बता दें कि 2018 के विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में इस बार पार्टी एक बार फिर सत्ता में वापसी की कोशिश में जुटी है. जहां आरपीआई के समर्थन मिलना पार्टी के लिए राहत भरा है. 

ये भी पढ़ेंः BJP ने टिकट बेटी को दिया नामांकन पिता ने भरा, बदल रहे हैं इस सीट के सियासी समीकरण!

Trending news