कंगना रनौत के साथ फोटो पर क्या बोले धीरेंद्र शास्त्री? रायपुर में जातिगत जनगणना और धर्मांतरण पर भी रखी बात
Advertisement

कंगना रनौत के साथ फोटो पर क्या बोले धीरेंद्र शास्त्री? रायपुर में जातिगत जनगणना और धर्मांतरण पर भी रखी बात

Dhirendra Shastri Statement: रायपुर पहुंचे छतरपुर बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कंगना रनौत के साथ वायरल फोटो, जातिगत जनगणना और धर्मांतरण जैसे तमाम मुद्दों पर अपनी बात रखी.

कंगना रनौत के साथ फोटो पर क्या बोले धीरेंद्र शास्त्री? रायपुर में जातिगत जनगणना और धर्मांतरण पर भी रखी बात

Dhirendra Shastri Statement: रायपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर में बने बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री छत्तीसगढ़ के रायपुर पहुंचे. यहां उन्होंने मीडियो से बात की और अपने आगामी कार्यक्रमों के बारे में बताया. इस दौरान धीरेंद्रे कृष्ण शास्त्री ने अयोध्या में कंगना रनौत के साथ वारल हुई उनकी फोटो को लेकर भी मुखरता से अपनी बात रखी. उन्होंने लड़कियों को समधाइश देते हुए धर्मांतरण और जातिगत जनगणना पर भी अपनी राय रखी.

कंगना रनौत के साथ वायरल फोटो पर बोले
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कंगना रनौत से उनकी मुलाकात की फोटो वायरल होने के बारे में भी धीरेंद्र शास्त्री का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा की कहा कि कंगना रनौत ने उनसे मुलाकात हुई है. उन्होंने उन्हें बागेश्वर दरबार में आने का न्यौता दिया है. तस्वीर ऐसे तो खिच जाती है. भाव सही होना चाहिए.

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हमने उनसे कहा बहन हमारे धाम आकर बात करियेगा. अब तस्वीर तो किसी के साथ भी गड़बड़ कर दी जाती है. गाली हम खा रहे, फोटो हमारी वायरल हो रही है फिर भी हम सनातन के लिए योगदान दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अबज-गजब MP! वेंटीलेटर में 2 दिन तक शव का इलाज, जानें बिल, अस्पताल, मौत और मरीज की कहानी

देश की बहनों को दी समझाइश
कुछ बहने हमारे नाम पर गलत बात कह रही हैं. उनसे कहना चाहूंगा कि हमारे यहां माता पिता की आज्ञा से सारे काम होते हैं. जैसे बहन कह रही हैं. वो शूर्पणखा बन रही हैं, नाक कान कटवाने का काम न करें. बाबा ने कहा कि हम बहुत जल्दी घोड़ी चढ़ने वाले है.

जातिगत जनगणना और धर्मांतरण पर क्या बोले?
जैसे मस्जिदों में शिक्षा दी जाती है. वैसे ही मठ और मंदिर में धर्म की शिक्षा देनी शुरू कर देनी चाहिए. धर्मांतरण अपने आप रुक जाएगा. स्कूली पद्धति में गीता और रामायण का पाठ शुरू होना चाहिए. 90% पाने वाला घर बैठा है. जातिगत जनगणना नहीं होनी चाहिए. हम भी सरयूपानी ब्राह्मण हैं. लेकिन, कभी जाति नहीं बताते हैं हम सनातनी हैं.

Workout Pain: वर्कआउट के बाद हो रहा है शरीर में दर्द ? ये 10 उपाय आएंगे आपके काम

घर तोड़ने की बात कही
धर्मांतरण पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि धर्म विरोधियों के घर तोड़े जाने चाहिए. कुनकुरी के सबसे बड़े चर्च के ज़िक्र पर बाबा ने कहा एशिया का दो नंबर तोड़ डालो. बाद में दोबारा पूछने पर कहा कि धर्म विरोधियों का घर तोड़ने कह रहे हैं तो क्या ग़लत कह रहे हैं.

धीरेंद्र शास्त्री के आगामी कार्यक्रम
धीरेंद्र शास्त्री आदिवासी इलाकों में भी अपना दरबार लगायेंगे. मीडियो से चर्चा में उन्होंने बताया कि कवर्धा में उनका दरबार कुछ दिनों में लगेगा और बस्तर में भी दरबार लगाने की तैयारी है. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भी उन्हें जशपुर में दरबार लगाने की बात कही है. हम वहां भी जाएंगे.

Trending news