खुशखबरी: राहुल के सभी टेस्ट नार्मल, अब अस्पताल में चलने भी लगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1229901

खुशखबरी: राहुल के सभी टेस्ट नार्मल, अब अस्पताल में चलने भी लगा

जांजगीर-चांपा में 60 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिरने वाला राहुल साहू अब चलने लगा है. राहुल के स्वास्थ में सुधार को देख परिवार के लोग खुश हैं.

खुशखबरी: राहुल के सभी टेस्ट नार्मल, अब अस्पताल में चलने भी लगा

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुरः छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में 60 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिरे राहुल का इलाज बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में चल रहा है. राहुल के स्वास्थ में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. राहुल के सभी टेस्ट नार्मल है. मिली जानकारी के मुताबिक राहुल के शरीर से इंफेक्शन पूरी तरह से खत्म हो गया है. अब डॉक्टरों ने उसकी स्पीच थैरेपी भी शुरू कर दी है. शनिवार को राहुल को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

राहुल का परिवार खुश
राहुल का उपचार बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में चल रहा है, इसके स्वास्थ में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. राहुल अब खुद सहारा लेकर चलने लगा है. अब वो मोबाइल में गाने सुनकर मुस्कुरा भी रहा है. राहुल के स्वास्थ में सुधार को देखकर उसके परिवार सहित पूरे प्रदेश के लोग खुश हैं.

राहुल से कराया जा रहा एक्सरसाइज
पांच दिनों तक 60 फिट गहरे और तीन चार फीट चौड़े जगह में रहने से राहुल के हाथ-पैर में अकड़न आ गई थी. इसके चलते अब उसकी फीजियोथेरैपी चल रही है. डॉक्टरों नें बताया कि राहुल के फीजियोथेरैपी पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है. रोज फीजियोथेरैपिस्ट उसे एक्सरसाइज करवा रहे हैं. यही वजह है कि राहुल अब उठने बैठने लगा है और अब सहारा लेकर चल ले रहा है. डॉक्टरों की मानें तो राहुल जल्द ही स्वस्थ हो जाएगा.

10 जून को बोरवेल के गड्ढे में गिरा था राहुल 
बता दें 10 जून को राहुल बोरवेल के लिए खोदे गए गड्ढे में 60 फीट की गहराई में गिर गया था. उसे 106 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद 14 जून की रात को सुरक्षित उस गड्‌ढे से निकाला गया था. तब से राहुल बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में भर्ती है. राहुल का हाल जानने कई नेता पहुंच रहे हैं. सीएम भूपेश बघेल ने भी उसका एक वीडियो शेयर किया है, जिसे ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा 'राहुल खेलत हे, हंसत हे, मुस्कुरावत, झुमत हे..'

ये भी पढ़ेंः Monsoon Update: छत्तीसगढ़ में एक्टिव हुआ मानसून, कई जिलों में तेज बारिश का अलर्ट

 

Trending news