मोदी सरकार जल्द लाएगी जनसंख्या नियंत्रण कानून! केंद्रीय मंत्री दिया बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1204789

मोदी सरकार जल्द लाएगी जनसंख्या नियंत्रण कानून! केंद्रीय मंत्री दिया बयान

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल (Prahlad Patel) ने छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि जल्द ही जनसंख्या नियंत्रण कानून (Population Control Law) लागू होगा.

मोदी सरकार जल्द लाएगी जनसंख्या नियंत्रण कानून! केंद्रीय मंत्री दिया बयान

रायपुर: केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल Prahlad Patel) ने जनसंख्या नियंत्रण कानून ( Population Control Law ) को लेकर बड़ा बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री से जब जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने के संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ''इसे जल्द लाया जाएगा, चिंता न करें. जब कई बड़े और कड़े फैसले लिए गए है तो बाकी भी लिए जाएंगे'. बता दें कि प्रहलाद पटेल एक दिवसीय दौरे पर मंगलवार को गरीब कल्याण कार्यक्रम में शामिल होने रायपुर आये थे.

कांग्रेस ने साधा निशाना
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ( Union Minister Prahlad Patel ) के जनसंख्या नियंत्रण कानून को लेकर दिए बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर प्रहलाद पटेल जनसंख्या कानून को लेकर बोलते है तो विस्तार से देश की जनता को बताना चाहिए. मुझे ऐसा लगता है कि जो जनसंख्या कानून के मामले पटेल जी के विभाग से नहीं हैं. भाजपा के नेता कई बार उटपुटांग बयानबाजी देते हैं. भाजपा आरएसएस बैठकर तय कर ले उनको किस विषय में बयानबाजी करनी है.

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के बयान का भाजपा ने समर्थन किया है. भाजपा प्रवक्ता अमित चिमनानी ने कहा कि देश हित मे अगर यह कानून बनता है तो निश्चित रूप से देश के लोग इसका पालन भी करेंगे और स्वागत भी करेंगे. बता दें 2016 में बीजेपी सांसद प्रहलाद पटेल ने जनसंख्या नियंत्रण पर एक निजी सदस्य बिल पेश किया था, हालांकि यह अधिकांश निजी विधेयकों की तरह ही मतदान के चरण तक भी नहीं पहुंच सका था.

LIVE TV

Trending news