Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1756198
photoDetails1mpcg

Sawan First Monday: सावन के पहले सोमवार पर बरसेगी इन पांच राशि वालों पर भोलेनाथ की कृपा, बस कर लें ये उपाय

सावन महीना भगवान शिव को काफी ज्यादा प्रिय होता है. इस महीने में भोलेनाथ के भक्त भगवान को प्रसन्न करने के लिए कई तरह के उपाय करते हैं. इस महीने में इन राशि वाले लोगों के ऊपर भगवान शिव की कृपा होने वाली है. बस उन्हें ये उपाय अपनाना है.        

सावन का महीना

1/9
सावन का महीना

इस समय आषाढ़ का महीना चल रहा है आने वाली 4 जुलाई से सावन का महीना शुरू हो जाएगा. इस महीने में भगवान शिव की विधिवत पूजा की जाती है.

मिथुन राशि

2/9
मिथुन राशि

इस समय आषाढ़ का महीना चल रहा है. इसके बाद सावन का महीना आएगा. इस महीने में मिथुन राशि वाले लोगों के किस्मत के ताले खुलने वाले हैं. बता दें कि परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों को परीक्षा में सफलता मिलने का योग बन रहा है. इसके अलावा इस राशि के लोग अगर इस महीने में कोई बिजनेस की शुरुआत करते हैं तो उसमें भी तरक्की की उम्मीद है. इन राशि वाले लोगों को बस भगवान शिव को गन्ने के जूस से भोलेनाथ का अभिषेक करना है.

सिंह राशि

3/9
सिंह राशि

इस साल सावन के महीने में सिंह राशि के लोगों पर भी भगवान की कृपा होने वाली है. घर परिवार में खुशहाली आएगी. तैयारी कर रहे छात्रों को सफलता मिलने का योग बन रहा है. इस महीने में सिंह राशि के जातक नया वाहन भी खरीद सकते हैं. सावन के महीने में ये लोग लाल चंदन के जल से भगवान शिव का जलाभिषेक करें. 

तुला राशि

4/9
तुला राशि

तुला राशि के जातकों पर सावन के महीने में भगवान शिव की कृपा होने वाली है. नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिलने का योग बन रहा है. इसके अलावा इस राशि के लोग सावन पर कहीं धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं. बिजनेस करने वाले लोगों की काफी ज्यादा तरक्की होगी. तुला राशि के लोग इस माह में गाय के दूध और मिश्री से भगवान शिव का जलाभिषेक करें. 

 

 

धनु राशि

5/9
धनु राशि

इस साल सावन के महीने में धनु राशि के जातकों की भाग्य रेखाएं चमकने वाली है. वैवाहिक जीवन वाले व्यक्तियों के संबंध में काफी ज्यादा खुशहाली आएगी. सरकारी तैयारी करने वाले लोगों को शुभ संकेत मिलने वाले है. भोलेनाथ की कृपा से परिवार में सुख शांति स्थापित होगी. धनु राशि के जातक सावन माह में केसर मिले दूध से भगवान शिव का जलाभिषेक करें.

 

मकर राशि

6/9
मकर राशि

आने वाले सावन महीने में मकर राशि के जातकों पर भी भगवान शिव की कृपा होने वाली है. मकर राशि के जातकों पर सावन के महीने में मां लक्ष्मी की कृपा होने वाली है. कई महीनों से रूके बिजनेस में सफलता मिलने की उम्मीद है. इस महीने में इस राशि के जातक भांग धतूरा और अष्टगंधा चढ़ाना चाहिए. 

7/9

सावन के महीने में इन राशि वाले लोगों के अलावा भी अन्य राशियों के लोगों पर भी भगवान भोलेनाथ की कृपा रहेगी. बस और लोगों को भगवान शिव की विधिवत पूजा करनी होगी.

 

8/9

सावन के महीने में भगवान शिव और पार्वती की पूजा करना काफी ज्यादा शुभ माना जाता है. इस महीने में पूजा करने से कन्याओं को मनचाहा वर प्राप्त होता है.

 

9/9

यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. ZEE News इसकी पुष्टि नहीं करता है.