Advertisement
photoDetails1mpcg

'कका' बनगे दादा: CM बघेल के घर आना नया सदस्य, पोते से मुख्यमंत्री ने कही ये मजेदार बात

cm baghel became grandfather: छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय मुख्यमंत्री और जनता के कका अब दादा बन गए हैं. जी हां मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के घर में नया सदस्य यानी उनका पोता आया है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है.

1/6

cm bhepesh baghel bane dada: दादा बनते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने पोते के साथ फोटो पोस्ट की है. इसमें मुख्यमंत्री के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद हैं. इसमें सीएम ने लिखा. 'दादा-दादी और पोता'

2/6

दादा बनने की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री दुर्ग पहुंच गए और उन्होंने डॉक्टर की परमीशन मिलते ही अपने पोते को गोद में उठाया.

3/6

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को नए साल में नया तोहफा मिला है. मंगलवार सुबह 10:00 बजे दुर्ग के बीएम शाह हॉस्पिटल में उनकी बहु ने बेटे को जन्म दिया. वहां मुख्यमंत्री का पूरी परिवार मौजूद हैं.

4/6

पोते को पहली बार गोद में उठाकर मुख्यमंत्री काफी खुश नजर आए. उन्हें अपने बेटे चैतन्य के पुत्र यानी अपने पोते को सबसे पहले गोद में उठाते ही कहा 'क्या हाल-चाल जी हीरो'

5/6

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम नया रायपुर जाने का था, लेकिन उस कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नया रायपुर के बजाय भिलाई के लिए पहुंच गए हैं.

6/6

बता दें कि कुछ दिन पहले खुद ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक फोटो ट्वीट कर यह जानकारी दी थी कि उनके घर नन्हा सदस्य आने वाला है. तभी से सभी को कका के दादा बनने का इंतजार था.