Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1869294
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: CM बघेल ने बताया छत्तीसगढ़ में 'काम Vs कांड', जनता ने खोले राज

CG Elections 2023: छत्तीसगढ़ के मुखिया CM भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया में विपक्षी पार्टी BJP पर बड़ा हमला बोला है. उन्हेंने प्रदेश के स्कूली छात्रों के लिए शुरू होने वाली AI और रोबोटिक्स की ट्रेनिंग लेकर एक पोस्ट किया, जिस पर राज्य की जनता ने खुलकर अपनी बात रखी. Chunavi Chatbox में पढ़ें यूजर्स के कमेंट- 

1/8

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर CM बघेल ने हैश टैग काम Vs कांड के साथ एक पोस्ट किया, जिस पर यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया. 

2/8

CM भूपेश बघेल ने ट्वीट किया-  'कांड' वाली भाजपा सरकार में बच्चों को शराब परोसने की ट्रेनिंग दी जाती थी. 'काम' वाली कांग्रेस सरकार में बच्चे AI और रोबोटिक्स की ट्रेनिंग लेंगे. #कामVSकांड

3/8

इस पर एक यूजर ने लिखा- सच तो ये है छत्तीसगढ़ के युवा और बच्चे दारू, सट्टा में अपनी जिंदगी बर्बाद कर रहे हैं.

4/8

इस पोस्ट दूसरे यूजर ने लिखा-  CG में युवाओ के लिए छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल CAF भर्ती शीघ्र करो, जिसका लाखों युवा 5 साल से इंतजार और तैयारी कर रहे है. याद रहे सिर्फ किसानों के दम पर नहीं जीत सकती कांग्रेस. युवाओं के लिए भर्तीयों का पिटारा खोलो नहीं तो छत्तीसगढ़ में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होना 100% तय है. No vacancy no vote.

5/8

CM बघेल की एक पोस्ट पर यूजर ने लिखा- कांकेर PG कॉलेज के भूविज्ञान के विद्यार्थियों को अध्ययन हेतु उनकी 'जल संसाधन अन्वेषण एवम पर्यावरण भूविज्ञान प्रयोगशाला' फिर से कक्ष 40 में शुरू करावें जिसे कॉलेज प्रशासन द्वारा दुर्भावना के कारण बंद किया है. बस्तर के युवाओं का भविष्य उच्च शिक्षा में ही उज्जवल होगा. 

6/8

इस पोस्ट पर एक कमेंट आया- हजारों पद रिक्त, भर्ती नहीं करने वाली सरकार कांग्रेस सरकार.

7/8

एक यूजर ने लिखा- माननीय मुख्यमंत्री जी छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य फेडरेशन हड़ताल में कोरोना योद्धा 24 दिनों से तपस्या कर रहे हैं. आपसे अनुरोध हमारी पांच सूत्रीय मांगों को सहानुभूति पूर्वक विचार कर पूरा करने का कष्ट करें.

8/8

एक और यूजर ने लिखा- सौMया राNu 'काम' वाली सरकार.