Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1839585
photoDetails1mpcg

Ajab Gajab: 5 के बदले 1.5 लीटर दूध दे रही गाय, दो-दो थानों में पहुंचा मामला

Ajab Gajab News: छत्तीसगढ़ की राजधानी से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां, एक व्यक्ति ने गाय के दूध नहीं देने पर FIR की मांग की है. जानिए क्या है पूरा मामला..?

1/8

कोतवाली थाने में शिकायत तो ले ली है. लेकिन, FIR दर्ज नहीं की है. अब इस मामले में पुलिस दोनों के बीच समझौता कराने में जुटी है.

2/8

महंत राजेश का कहना है कि पशु विक्रेता ने धोखे से गाय को बेचा है. वो कोई बात सुनने को भी राजी नहीं है.

3/8

पुजारी को गौशाला की देखभाल करने वाले ने बताया की गाय के शरीर में सूजन है. ,साथ ही उसने बताया कि वो दिन में सिर्फ डेढ़ लीटर ही दूध दे रही हैं. डॉक्टर से उसकी दवा भी कराई गई लेकिन, कुछ नहीं हुआ.

4/8

महंत का आरोप है कि व्यापारी ने उससे ज्यादा दूध देने वाली गाय बता कर पैसे लिए थे. लेकिन, वो कम दूध देने वाली बीमार गाय बेच दिया. हमने उससे बात की लेकिन वो टालमटोल कर रहा है.

5/8

मंदिर के महंत राजेश ने मीडिया को बताया कि उन्होंने कुछ दिन पहले मंदिर के लिए 46 हजार रुपये में एक गाय खरीदी. विक्रेता ने कहा था कि गाय 5 किलो दूध देगी, लेकिन गाय महज डेढ़ किलो ही दूध देर रही है.

6/8

शिकायतकर्ता बूढ़ापारा स्थित हनुमान मंदिर के महंत हैं. उन्होंने कोतवाली थाना के अलावा पुरानी बस्ती थाना में भी शिकायत की है और FIR की मांग की है.

7/8

रायपुर में एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां, एक व्यक्ति ने गाय के कम दूध देने के कारण थाने में शिकायत की है. उसने आवेदन में धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.

8/8

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक बड़ा अजीबो गरीब मामला सामने आया है. जहां, एक व्यक्ति ने गाय के दूध नहीं देने पर FIR की मांग की है. जानिए क्या है पूरा मामला..?