Palash Chandel Rape Case: छत्तीसगढ़ सरकार पर पलाश चंदेल को बचाने का आरोप, रेप पीड़िता ने दिया बयान
Advertisement

Palash Chandel Rape Case: छत्तीसगढ़ सरकार पर पलाश चंदेल को बचाने का आरोप, रेप पीड़िता ने दिया बयान

Palash Chandel Rape Case: छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल (narayan chandel) के बेटे पलाश चंदेल के खिलाफ रेप का केस लगाने वाले युवती ने अब सरकार (bhupesh sarkar) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मीडिया से बात करते हुए पीड़िता ने कहा की आरोपी को सरकार से मदद मिल रही है.

Palash Chandel Rape Case: छत्तीसगढ़ सरकार पर पलाश चंदेल को बचाने का आरोप, रेप पीड़िता ने दिया बयान

Palash Chandel Rape Case: छत्तीसगढ़ में नेता प्रतिपक्ष (narayan chandel) के बेटे पर रेप का आरोप लगने के बाद बीजेपी की पहले से किरकिरी हो रही है. अब पीड़िता के एक बयान ने सरकार (bhupesh sarkar)  को भी घेरे में ले लिया है. मीडिया से बात करते हुए पीड़िता ने सरकार पर आरोपी की मदद करने का आरोप लगाया है. हालांकि, उसने कहा है कि आरोपी को तलाशने में पुलिस पूरे जी जान से लगी है.

अब तक गिरफ्तारी क्यों नहीं?
पलाश चंदेल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़िता जांजगीर चांपा एसपी कार्यालय पहुंची. मीडिया से बात करते हुए उसने कहा कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल की गिरफ्तारी अभी तक नहीं की गई है. 19 जनवरी को पलाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. लेकिन, गिरफ्तारी क्यों नहीं हो रही है.

Good News: आज ही प्लान करें गर्मी की छुट्टियां, इन रूट पर दौड़ेंगी 12 नई ट्रेन

सरकार पर लगाए आरोप
पीड़िता ने आरोप लगाया कि पलाश चंदेल को राजनीतिक संरक्षण मिल रहा है. गिरफ्तारी से बचाने के लिए सरकार की मदद मिल रही है. अंबिकापुर के पार्षद द्वारा लगाए गए आरोप का पीड़िता ने खंडन किया है. उसने कहा कि मेरी शादी हो चुकी थी, जिसकी मैंने पलाश को भी जानकारी दी थी. उसने अपील की है कि मेरी छबि खराब करने के लिए राजनीति न करें.

क्या है मामला?
बता दें कि नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे के खिलाफ आदिवासी महिला ने शारीरिक शोषण की शिकायत की थी. इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू की है. हालांकि, अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. दूसरी तरफ मामले में जमकर राजनीति भी हो रही है.

Deer Video Viral: हिरण ने मारी ऐसी छलांग, चौंधिया गई आंखें; सालभर पहले वीडियो ने मचाई थी तबाही

FIR रद्द करने की मांग
छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.पलाश ने हाईकोर्ट से FIR रद्द करने की मांग की है. उसके वकील की तरफ से कहा गया है कि युवती ने झूठा आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. अब मामले में 10 फरवरी जस्टिस संजय के अग्रवाल की डिवीजन बेंच में सुनवाई होगी.

Trending news