नीलकुसुम को पेचकस से 51 बार गोदकर मारने वाला शाहबाज गिरफ्तार, फ्लाइट से आया था गर्लफ्रेंड को मारने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1510231

नीलकुसुम को पेचकस से 51 बार गोदकर मारने वाला शाहबाज गिरफ्तार, फ्लाइट से आया था गर्लफ्रेंड को मारने

हाल ही में कोरबा में नील कुसुम पन्ना नाम की लड़की की पेचकस से 51 बार गोद कर हत्या कर दी गई थी. आरोपी शाहबाज फ्लाइट से हत्या करने के लिए छत्तीसगढ़ आया था. उस समय पुलिस को नील कुसुम की हत्या का मामला लव ट्राइंगल का लग रहा था.

नीलकुसुम को पेचकस से 51 बार गोदकर मारने वाला शाहबाज गिरफ्तार, फ्लाइट से आया था गर्लफ्रेंड को मारने

Chhattisgarh Neelkusum Murder: हाल ही में कोरबा में नील कुसुम पन्ना नाम की लड़की की पेचकस से 51 बार गोद कर हत्या कर दी गई थी. आरोपी शाहबाज फ्लाइट से हत्या करने के लिए छत्तीसगढ़ आया था. उस समय पुलिस को नील कुसुम की हत्या का मामला लव ट्राइंगल का लग रहा था. इससे जुड़ी बड़ी खबर ये है कि शाहबाज़ को कोरबा पुलिस ने राजनादगांव से गिरफ्तार कर लिया हैं. पकड़े गए आरोपी से हत्या के सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही है. पूछताछ पूरी होने के बाद पुलिस रविवार को ही हत्या का खुलासा कर सकती है.

हत्यारा शाहबाज गिरफ्तार
सीएसईबी चौकी क्षेत्र के पंप हाउस में हाल ही में 20 साल की युवती को पेचकस से 51 बार गोदकर हत्या कर दी थी. मामला एसईसीएल के पंप हाउस कालोनी का है, जहां रहने वाली 20 साल की युवती नील कुसुम की हत्या 24 दिसम्बर को पेचकस से गोद कर की गई थी. घटना के बाद हत्यारा शाहबाज फरार हो गया था. हत्या के बाद से फरार आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कोरबा पुलिस की चार टीम तलाश में जुटी थी. आखिरकार 7 दिन बाद आरोपी को राजनादगांव से गिरफ्तार किया गया है.

51 बार पेचकस से गोदा था शरीर 
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात सामने आई थी कि आरोपी शाहबाज ने पेचकस से 51 बार मारा था. उसी से हुए घाव के कारण नीलकुसुम का काफी खून बह गया था. यही उसकी मौत की वजह थी. उसके सीने पर 34 बार, पीठ की ओर 16 और बगल में एक बार वार किया था. दिल के पास वाला जख्म ज्यादा गहरा बताया गया था. इसके बाद से लगातार शाहबाज को ढूंढने के लिए पुलिस की चार टीम कोशिश में लगी थी.

फ्लाइट से आया था मारने
घटनास्थल से फ्लाइट की गुजरात की टिकट मिली थी, जो शाहबाज खान के नाम से थी. हत्या के बाद मामले में नीलकुसुम के परिजनों ने पुलिस को बताया था कि शाहबाज बस का कंडक्टर था. वो ज्यादातर जशपुर से कोरबा के बीच चलने वाली बस में हुआ करता था. ये बात तीन साल पुरानी है. वो जबरदस्ती नीलकुसुम से बात करता था, लेकिन वो बात नहीं करती थी. इसलिए शहबाज नाराज था. 

Trending news