CG Naxalites Attack: नक्सलियों ने फिर की BJP नेता की हत्या, लोगों में दहशत का माहौल
Advertisement

CG Naxalites Attack: नक्सलियों ने फिर की BJP नेता की हत्या, लोगों में दहशत का माहौल

Naxalites kill BJP Leader: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में एक बार फिर नक्सलियों ने बीजेपी नेता को मौत के घाट उतार दिया है. बता दें इससे  पहले नक्सलियों ने ऐसी घटना को अंजाम दिया था. 

CG Naxalites Attack: नक्सलियों ने फिर की BJP नेता की हत्या, लोगों में दहशत का माहौल

Naxalites kill BJP Leader: छत्तीसगढ़ में कुछ ही दिन पहले चुनाव का नतीजा आया है. अभी नई सरकार का गठन नहीं हुआ है. इससे पहले प्रदेश के नारायणपुर में नक्सलियों ने एक और वारदात को अंजाम दिया है. बता दें कि मंदिर से लौट रहे भाजपा नेता कोमल मांझी को नक्सलियों ने टांगिया से मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मंदिर से लौट रहे थे BJP नेता 
पूरा मामला नारायणपुर जिले के छोटेडोंगर थाना क्षेत्र का है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि नक्सलियों ने जिस वक्त हमला किया उस समय भाजपा नेता कोमल मांझी शीतला मंदिर में पूजा करके वापस लौट रहे थे. तभी उनके ऊपर हमला हो गया. इसके बाद सूचना के बाद नेता के परिजन और पुलिस पहुंचे, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच के लिए जुट गई है. 

बताया जा रहा है कि भाजपा नेता जनपद सदस्य का पति था. इस घटना के बाद क्षेत्र में डर का माहौल है और परिजन काफी ज्यादा सदमें में है.

फेंका पर्चा
नक्सलियों ने भाजपा नेता की हत्या करने के बाद पर्चा भी फेंका है. जिसमें लिखा है कि ग्राम डोंगार के मुंडाटिकरा का निवासी कोमल सिंह प्रसाद आमदाई खदान का असली दलाली करोड़ों रूपया खाया है. उसे हमने मौत की सजा दिया है. इसके अलावा बता दें कि पर्चे में और भी बातें लिखी थी.  

पहले भी नक्सलियों ने की थी हत्या 
इससे पहले नक्सलियों ने नारायणपुर जिले में भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की नक्सली की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिला उपाध्यक्ष को पर हमला नक्सलियों ने घर में घुसकर कर किया था. गोली लगने की वजह से उपाध्यक्ष की हालत गंभीर हो गई थी, उन्हें अस्पताल ले जाएगा जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था. ऐसे में एक बार फिर भाजपा नेता की हत्या चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Trending news