MP Weather Today: मध्य प्रदेश में अति भारी बारिश का अलर्ट, छत्तीसगढ़ में भी छतरी संग लेकर चलें
Advertisement

MP Weather Today: मध्य प्रदेश में अति भारी बारिश का अलर्ट, छत्तीसगढ़ में भी छतरी संग लेकर चलें

MP Weather News: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई जिलों में आज भी झमाझम बारिश का दौर जारी रहेगा. मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के कई जिलों में भारी से अति भारी बारिश का अलर्ट भी जारी किया है. तो आइए जानते हैं कि किन जिलों में लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है- 

MP Weather Today: मध्य प्रदेश में अति भारी बारिश का अलर्ट, छत्तीसगढ़ में भी छतरी संग लेकर चलें

MP Mausam Samachar: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में लोगों को फिलहाल झमाझम बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है. मौसम विभाग ने आज शनिवार को दोनों राज्य के कई जिलों में तेज बारिश का अलर्ट जारी करते हुए लोगों से सावधान रहने की अपील की है. मध्य प्रदेश के कई जिलों में अति भारी से भारी बारिश होने की संभावना है. छत्तीसगढ़ में भी कई हिस्सों में बादल जमकर बरसेंगे. जानें आज आपके जिले में कैसा रहेगा मौसम- 

  1. - मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बारिश का अलर्ट
  2.  

MP में तेज बारिश का अलर्ट: मौसम विभाग ने शनिवार को तीन जिलों में अति भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इस लिस्ट में बैतूल, रायसेन और सागर जिले शामिल हैं, जहां अति भारी बारिश होने की संभावना है. विभाग ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है.

MP के इन जिलों भारी बारिश का अलर्ट
शनिवार को मौसम विभाग ने बालाघाट,अलीराजपुर,देवास और नर्मदापुरम जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी है. साथ ही धार, गुना,इंदौर, भिंड समेत 22 जिलों में भारी बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है. 

MP में यलो अलर्ट जारी
भोपाल, विदिशा,सीहोर, राजगढ़, नर्मदापुरम, हरदा, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, अलीराजपुर, झाबुआ, धार, इंदौर, रतलाम, उज्जैन, देवास, शाजापुर, आगर-मालवा, मंदसौर, नीमच, गुना में यलो अलर्ट जारी किया है.

MP के इन जिलों में भी हल्की बारिश के आसार
शनिवार को प्रदेश के कई जिलों में हल्की बारिश होने के भी आसार हैं. मौसम सुहाना रहेगा. मौसम विभाग के मुताबिक पूर्वी मध्य प्रदेश में रेनफॉल एक्टिविटी में इजाफा होगा.  आज अशोकनगर, शिवपुरी, ग्वालियर, दतिया, भिंड, मुरैना और श्योपुर में हल्की बारिश होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें-  Transfer in MP: चुनाव से पहले देर रात बड़ा फेरबदल, बदले कई जिलों के डिप्टी कलेक्टर, ये है 51 अधिकारियों की लि​स्ट

छत्तीसगढ़ में बारिश
छत्तीसगढ़ में भी बारिश का दौर जारी है. शनिवार को मौसम विभाग ने बस्तर संभाग के जिलों में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है. मध्य छत्तीसगढ़ में कुछ स्थानों में भी भारी बारिश होगी. 

Trending news