शादी का र‍िश्‍ता टूटा तो ड‍िप्रेशन में आया युवक नदी में कूदा, चल रहा रेस्‍क्‍यू
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1373728

शादी का र‍िश्‍ता टूटा तो ड‍िप्रेशन में आया युवक नदी में कूदा, चल रहा रेस्‍क्‍यू

Durg News: छत्‍तीसगढ़ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. नदी के बीच में संदिग्ध कार म‍िली है. माना जा रहा है क‍ि कार में सवार युवक नदी में कूद गया है. पिछले 12 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. 

कार से लापता युवक.

ह‍ितेश शर्मा/दुर्ग: छत्‍तीसढ़ के दुर्ग में शिवनाथ नदी के पुराने पुल में बुधवार रात मिली संदिग्ध कार की पहचान हो गई है. कार चालक युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चला है. पिछले 12 घंटे से लगातार गोताखोर नदी में रेस्क्यू कर रहे हैं.

बेटे की कार देखकर फूट-फूटकर रोने लगे माता-प‍िता 
एसडीआरएफ की टीम के साथ-साथ स्थानीय गोताखोर और नगर निगम का बचाव दल भी नदी में उतरकर रेस्क्यू कर रहा है. लापता कार चालक राजनांदगांव का रहने वाला पलाश अग्रवाल है. गुरुवार सुबह अज्ञात कार की सूचना पर उसके माता-पिता ढूंढते हुए शिवनाथ नदी के पुल पर पहुंचे. बेटे की कार को देखते ही दोनों फूट-फूटकर रोने लगे. 

युवती से टूट गया था शादी का र‍िश्‍ता  
माता-पिता ने बताया कि बेटे का बुधवार को ही शादी का रिश्ता टूटा है जिसके चलते वह डिप्रेशन में चला गया था. पलाश रायपुर के निजी बैंक में जॉब करता है. रायपुर की युवती से एक महीने पहले उसका रिश्ता हुआ था. बुधवार रात को पुलिस को स्थानीय गोताखोरों ने सूचना दी कि एक संदिग्ध कार शिवनाथ नदी पर बने पुराने पुल पर ठीक बीचों-बीच खड़ी हुई है. कार के अंदर कोई नहीं है, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार की जांच की पुलिस ने कार से दो मोबाइल फोन और एक रस्सी बरामद की है.
 
चल रहा है रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन 
फिलहाल पुलिस ने पुल के दोनों ओर बेरिकेडिंग कर दी है. रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है.

डिप्रेशन में सुसाइड कर रहे लोग 

बता दें क‍ि ड‍िप्रेशन में लोग सुसाइड कर लेते हैं. ऐसा ही मामला राजस्‍थान के अजमेर में सामने आया था. अजमेर में एक युवक ने दो द‍िन पहले सुसाइड कर ल‍िया था. मृतक रविंद्र के परिजनों के अनुसार वह डिप्रेशन में चल रहा था. मार्केटिंग का बिजनेस अच्छा नहीं चलने के कारण उसने डिप्रेशन में आकर सुसाइड किया था. 

चार द‍िन में सांप ने 3 बार डसा, हर बार मह‍िला के एक ही पैर में काटा

 

Trending news