मंत्री छाप शराब! छत्तीसगढ़ में हुआ अनोखा प्रदर्शन, ब्रांड की जगह बोतलों में दिखाया कैबिनेट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1342626

मंत्री छाप शराब! छत्तीसगढ़ में हुआ अनोखा प्रदर्शन, ब्रांड की जगह बोतलों में दिखाया कैबिनेट

BJYM Protest in Bhilai by Mantri Chhap Sharab: छत्तीसगढ़ में शराब बंदी की मांग को लेकर बीजेपी लगातार प्रदर्शन कर रही है. इसीक्रम में गुरुवार को भिलाई ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने अनोखा प्रदर्शन किया. अब इस प्रदर्शन की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है.

मंत्री छाप शराब! छत्तीसगढ़ में हुआ अनोखा प्रदर्शन, ब्रांड की जगह बोतलों में दिखाया कैबिनेट

हितेश शर्मा/भिलाई-दुर्ग: छत्तीसगढ़ में राज्य में शराब बंदी करने की मांग को लेकर भिलाई के सुपेला घड़ी चौक में BJYM के युवा नेताओं ने अनोखा प्रदर्शन किया. उन्होंने शराब की ब्रांडेड और महंगी बोतलों में छत्तीसगढ़ के मंत्रियों की तस्वीर लगाई और फिर उस शराब को सड़क में गिराकर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री का पुतला जलाने की कोशिश भी की. इसे लेकर पुलिस और भाजयुमो नेताओं के बीच जमकर झूमा झटकी हुई.

शरबा की बोतलों में मंत्री की पोटो लगा सड़क पर बहाई
प्रदर्शन कारी युवा रोहन सिहं कहा कि हमने शराबी की बोतलों में कैबिनेट मंत्रियों की तस्वीर लगाकर यह संदेश देना चाहा है कि कैबिनेट मंत्री और सरकार में बेठे लोग शराब बेच रहे हैं और शराब के पैसों को डकार कर अपनी वाहवाही लूट रहे हैं. जनता के सुख दुख से इन्हें कोई लेना देना नहीं है. ये बस अपने राजस्व के बारे में सोचते हैं.

Mantri Chhap Sharab: अनोखा प्रदर्शन! ब्रांड की जगह शराब की बोतलों में दिखाया कैबिनेट

आगे भी होते रहेंगे आंदोलन
BJYM के युवा नेताओं ने कहा कि जब तक राज्य में शराब बंद नहीं होती वह इसी तरह विरोध जारी रखेंगे. इस दौरान युवाओं ने शराब बंदी करना होगा के पोस्टर बैनर लेकर जमकर नारेबाजी भी की और अपना विरोध जताया. इस दौरान सुपेला और वैशाली नगर पुलिस भारी संख्या में मौजूद रही.

ये भी पढ़ें: भारत में शराब की बोतलें खम्भा, अद्धा, पव्वा के साइज में ही क्यों?

शरबा दुकान हटाने को लेकर निकाली गई रैली
शराबबंदी की मांग को लेकर और नंदिनी रोड स्थित शराब दुकान को हटाने के लिए विरोध प्रदर्शन करते हुए रैली निकाली गई. इस रैली में बड़ी संख्या में स्थानीय व्यापारी वहां रहवासी विशेषकर महिलाएं शामिल रहीं. रैली में भाजपा पार्षद ने कहा कि शराब दुकान को नंदिनी रोड से हटाने के लिए एक सप्ताह पूर्व जिलाधीश को ज्ञापन दिया गया था. इस पर अब तक कोई सकारात्मक कार्यवाही नहीं हुई. इसके चलते अब शराब दुकान हटाने को लेकर उन्होंने वार्डवासियों के साथ मिलकर आंदोलन रुख अख्तियार किया है.

Trending news