Mahadev Online Satta: दुबई में होगी सट्टा किंग की शादी पार्टी, छत्तीसगढ़ में इन लोगों को मिला निमंत्रण; पुलिस की है पैनी नजर
Advertisement

Mahadev Online Satta: दुबई में होगी सट्टा किंग की शादी पार्टी, छत्तीसगढ़ में इन लोगों को मिला निमंत्रण; पुलिस की है पैनी नजर

Mahadev Online Satta: महादेव ऑनलाइन सट्टी एप के सरगना सौरभ चंद्राकर की शादी दुबई (Saurabh Chandrakar Marriage in Dubai) में होने जा रही है. इसमें दुर्ग भिलाई (Durg Bhilai) से 300 लोग शामिल होने वाले हैं. इनपर पुलिस ने पैनी नजर बनाए हुए हैं.

Mahadev Online Satta: दुबई में होगी सट्टा किंग की शादी पार्टी, छत्तीसगढ़ में इन लोगों को मिला निमंत्रण; पुलिस की है पैनी नजर

Mahadev Online Satta: हितेश शर्मा/दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग सहित पूरे देश भर में तहलका मचाने वाले महादेव ऑनलाइन सट्टा एप का मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर अब शादी रचाने (Saurabh Chandrakar Marriage in Dubai) जा रहा है. जानकारी ये भी आ रही है की दुर्ग, दुबई में बैठकर देशभर में अवैध सट्टे का कारोबार करने वाले इस युवा सट्टा किंग की शादी में दुर्ग (Durg Bhilai) जिले से भी करीब 300 लोगो के जाने वाले हैं. इसलिए पुलिस सभी आने जाने वाले लोगों पर गुपचुप तरीके से नजरे जमा रखी है.

14 फरवरी की है डेट
दुर्ग का रहने वाला सौरभ चंद्राकर दुबई में बैठकर पूरे देश भर में महादेव ऑनलाइन सट्टा चला रहा है. सट्टे के कारोबार में अरबों खरबों का रुपए का मालिक सौरभ चंद्राकर अब शादी रचाने जा रहा है. इस शादी में पुलिस की खुफिया तंत्र की पहली नजर है. ऑनलाइन सट्टा किंग सौरभ की पहले रिंग सेरेमनी होगी और इसी महीने 14 फरवरी वेलेंटाइन डे को उसकी शादी है.

ये भी पढ़ें: CG में बदलेगी बिजली व्यवस्था! अब पहले देने होंगे पैसे, क्या है प्रीपेड स्मार्ट मीटर?

किस से हो रही है शादी
रिंग सेरेमनी पर अपनी प्रेमिका के लिए उसने 35 करोड़ रूपए की हीरे की अंगूठी बनवाई है. शादी वह अपने स्कूल लाइफ की प्रेमिका से ही रचा रहा है. सगाई और शादी पूरी राजशाही ठाठबांठ से होगी. उसके गुर्गे व्यवस्थाओं में पूरी तरीके से लगे हैं.

कौन होगा शादी में शामिल
इस शादी में दुर्ग जिले से करीब 300 लोगों के जाने की संभावना है, जिसमे शहर के कई उद्योगपति, ट्रांसपोर्टर, बड़े व्यापारी और पैनल चलाने वाले लोग शामिल हैं ऐसे लोगों को बकायदा शादी का आमंत्रण कार्ड भेजा गया है. शादी में उनके लोग ही शामिल हो इसके लिए गोपनीय तरीके से कार्ड ऑनलाइन भेजा गया है.

ये भी पढ़ें: NHM पेपर लीक कर UP की गैंग करा रही थी चीटिंग, इतने लाख में हुआ था सौदा

पुलिस की पैनी नजर
शादी में जाने वाले लोगों पर पुलिस नजरे गड़ाई बैठी है. दुर्ग एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि, हमें महादेव एप के मास्टरमाइंड के विवाह की सूचना मिली है. पुलिस शादी समारोह में आने जाने वाले लोगों पर नजर रख रही है. उन्होंने बताया कि महादेव एप को लेकर अब तक 135 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं 500 करोड़ से ज्यादा की रकम सीज की गई है.

Trending news