LSG vs RCB: लखनऊ में टकराएंगे सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स, जानिए आज की बेस्ट ड्रीम 11 टीम
Advertisement

LSG vs RCB: लखनऊ में टकराएंगे सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स, जानिए आज की बेस्ट ड्रीम 11 टीम

LSG vs RCB: आईपीएल में आज का मुकाबला लखनऊ और बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. ये मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम (Ikana Stadium Lucknow) में होगा.

LSG vs RCB: लखनऊ में टकराएंगे सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स, जानिए आज की बेस्ट ड्रीम 11 टीम

LSG vs RCB Dream Team: आईपीएल (IPL)में आज और एक बड़ा मुकाबला खेला जाएगा, आज एक बार फिर लखनऊ सुपरजायंट्स  और  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore)आमने सामने होगी. इस मैच की बात करें तो यह मुकाबला काफी रोमांचक होने वाला है, क्योंकि दोनों टीमें मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करने उतरेगी.

अगर इस मैच में आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो हम बताने चल रहें है कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जिन्हे अपनी टीम में शामिल करके आप ड्रीम टीम बना सकते हैं.

पिच रिपोर्ट -
आज का ये मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा, इस मुकाबले की बात करें तो यहां की पिच गेंदबाजों के लिए काफी ज्यादा मदद गार होती है. ऐसे में यहां पर गेंदबाजों का एक बार फिर बोल बाला रहने वाला है. दोनों टीमों में अच्छे गेंदबाज है जो कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं.

 

 

इन पर होगी निगाहें
आज के मुकाबले की बात करें तो दर्शकों की निगाहें लखनऊ के कैप्टन लोकेश राहुल के ऊपर होगी, जिन्होंने अभी तक आईपीएल में अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है. इसके अलावा आरसीबी की अगर बात करें तो उसके पास कई अच्छे बल्लेबाज है कैप्टन फॅाफ डु प्लेसिस अच्छी लय में हैं इसके अलावा कोहली ने भी कई मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है.

इसे देखते हुए आरसीबी के फैंस को एक बार फिर उनसे काफी उम्मीद होगी. इसके अलावा लखनऊ के मध्य क्रम के बल्लेबाज दीपक हुड्डा अभी तक अच्छा प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे हैं. उन पर सबकी निगाहें होंगी. इस मैच में कौन सा खिलाड़ी आपके लिए लकी साबित हो सकता है यहां जानें

पहली ड्रीम 11
कैप्टन- विराट कोहली
उपकैप्टन- लोकेश राहुल
ऑलराउंडर- कुणाल पांड्या, ग्लेन मैक्सवेल
विकेटकीपर- दिनेश कार्तिक
बल्लेबाज- फॅाफ डु प्लेसिस, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी
गेंदबाज- अमित मिश्र, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, रवी विश्नोई

दूसरी ड्रीम 11
कैप्टन-लोकेश राहुल
उपकैप्टन- फॅाफ डु प्लेसिस
ऑलराउंडर-कुणाल पांड्या, ग्लेन मैक्सवेल
विकेटकीपर- दिनेश कार्तिक
बल्लेबाज- निकोलस पूरन, विराट कोहली, लेमरोर
गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, आवेश खान, रवी विश्नोई, हर्षल पटेल

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news