Love Crime: प्रेमिका ने कराई 5 साल पुराने प्रेमी की हत्या, बीयर की बोतल के बारकोड से ऐसे खुला राज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1655316

Love Crime: प्रेमिका ने कराई 5 साल पुराने प्रेमी की हत्या, बीयर की बोतल के बारकोड से ऐसे खुला राज


love triangle murder bilaspur: बिलासपुर में प्रेमिका ने अपने नये प्रेमी के साथ मिलकर 5 साल पुराने आशिक की हत्या करवा दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से जांच करते हुए बीयर कr बोतल के बारकोड से हत्या का राज खोला है. 

Love Crime: प्रेमिका ने कराई 5 साल पुराने प्रेमी की हत्या, बीयर की बोतल के बारकोड से ऐसे खुला राज

शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुरः छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर (bilaspur) में लव ट्रायएंगल मर्डर (love triangle murder) का ताजा मामला सामने आया है. इस ट्रायएंगल में प्रेमिका ने अपने लवर के साथ मिलकर 5 साल पुराने प्रेमी (lover) की हत्या की थी, वहीं लवर अपने दोस्त के साथ मिलकर बीयर की बोतल, पेचकश और टाइल्स पत्थर से ताबड़तोड़ हमला कर हत्या की जुर्म को अंजाम दिया था. पुलिस से बचने के लिए क्राइम पेट्रोल (crime patrol) एपिसोड देखकर मर्डर प्लान किया करते थे. लेकिन बिलासपुर पुलिस ने घटना में प्रेमिका ललिता यादव, नए लवर दुर्गेश यादव और उसके दोस्त मनोज यादव को इन दिनों को हिरासत में लेकर गिरफ्तार किया है. इस मामले का बिलासपुर एसपी संतोष सिंह ने खुलासा किया है.

जानिए क्या कहा पुलिस ने
इस संबंध में बिलासपुर एसपी संतोष सिंह ने मीडिया में खुलासा करते हुए बताया कि बीते 14 अप्रैल की सुबह खून से सनी हुई लाश मिली थी. जिसकी ह्त्या क्रूरता के साथ की गई थी और मृतक दीपक यादव के बाएं हाथ का पंजा भी काटकर अलग किया गया था. इस पर चकरभाठा थाना पुलिस ने विवेचना के दौरान घटना स्थल पर बीयर की बोतल, टाइल्स पत्थर और पेचकश बरामद किए हैं, हाथ के पंजे पर अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद जानवर उसे लेकर चले गए हैं. एसपी संतोष सिंह ने आगे बताया कि मृतक दीपक यादव का पिछले पांच सालों से प्रेमिका ललिता यादव के साथ अफेयर चल था और कुछ समय से प्रेमिका ललिता का आरोपी दुर्गेश यादव के साथ भी लव चल रहा था. इस बात की भनक दुर्गेश को हुई कि उसके प्यार में ट्रायएंगल चल रहा है तो उसके ललिता के साथ मिलकर ह्त्या की प्लानिंग की और 13 अप्रैल की रात पार्टी करने के लिए बोदरी स्थित CPI गए हुए थे. इस बीच दीपक यादव को नशा ज्यादा होने लगा तो दुर्गेश यादव और उसके दोस्त मनोज यादव ने मिलकर ह्त्या कर दी और प्रेमी ललिता को टच करता है. इसकी वजह से बाएं हाथ का पंजा काटकर शरीर से अलग कर दिया.

बीयर बोतल के बारकोड से खुला आरोपियों का राज
एसपी संतोष सिंह ने बताया कि कालितों ने ब्लाइंड मर्डर की जुर्म को अंजाम दिया गया था. इसलिए पुलिस हर पहलुओं पर विवेचना कर रही थी और संदेहियों की धर-पकड भी, तभी घटना स्थल पर बीयर बोतल बरामद हुआ. वहीं बियर बोतल के बारकोड के आधार पर सरकंडा शराब दूकान से बियर की बिक्री और डेट-टाइमिंग की जानकारी हासिल की गई, जिससे दूकान में लगे सीसीटीवी कैमरे से संदेहियों की पहचान हुई और फिर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ हुई. इसमें मुख्य आरोपी दुर्गेश यादव और उसका सहयोगी दोस्त मनोज यादव को कस्टडी में लिया गया. इस दौरान प्रेमिका ललिता का दुर्गेश के फोन पर कॉल आने लगा था. पुलिस कस्टडी में दुर्गेश के फोन को टीम ने स्पीकर को ऑन करके बात किया. जिसमें ललिता ने पूछा कि काम पूरा हो गया है ना और फिर दुबारा कॉल करके पूछा कि कोई फंसा तो नहीं है. इससे पुलिस को हत्या के कारण से भटका रहें आरोपियों का पर्दाफाश हो गया और मौत के कारण लव ट्रायएंगल के रूप में खुलासा किया.

आपस में थे तीनों रिश्तेदार..
पुलिस ने खुलासे में बताया कि मृतक दीपक यादव, प्रेमिका ललिता यादव और कातिल दुर्गेश यादव ये तीनों आपस में रिश्तेदार हैं. इस बीच इन तीनों की मुलाात होते रहती थी, ललिता और दीपक पिछले पांच साल से प्रेम संबंध में हैं और पिछले कुछ सालों से दुर्गेश यादव का लव अफेयर ललिता से शुरू हो चुका था. दुर्गेश को दीपक यादव का ललिता से मिलना बिलकुल पसंद नहीं था. इसलिए दुर्गेश, ललिता को दीपक से दूर रहने का हिदायत दिया करता था. काफी समय तक तो लव के ट्रायएंगल खामोशी से बगैर किसी एतराज के चलता रहा. लेकिन आपसी खटपट होने की वजह से ललिता ने दुर्गेश के साथ मिलकर अपने पांच साल पुराने प्रेमी दीपक को रास्ते से हटाने के लिए मर्डर कर दिया.

ये भी पढ़ेंः MP Police Transfer: गड़बड़ी करने वालों को मिली सबक वाली सजा! 800 KM दूर किया गया 12 पुलिसकर्मियों का तबादला

Trending news