पूर्व सरंपच की दादागिरी, पुलिस परिवार का हुक्का पानी किया बंद, बात करने पर लगेगा जुर्माना
Advertisement

पूर्व सरंपच की दादागिरी, पुलिस परिवार का हुक्का पानी किया बंद, बात करने पर लगेगा जुर्माना

Crime News: कबीरधाम जिले के एक गांव से पूर्व सरपंच के दबंगई का मामाला सामने आया है. जहां पुलिस परिवार का हुक्का पानी बंद कर दिया गया है. इतना ही नहीं इस परिवार से किसी भी प्रकार का संबंध बनाने पर एक हजार रुपये जुर्माना भी लगेगा. 

पूर्व सरंपच की दादागिरी, पुलिस परिवार का हुक्का पानी किया बंद, बात करने पर लगेगा जुर्माना

सतीश तंबोली/कबीरधाम: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम (kabirdham) जिले से पूर्व सरपंच द्वारा दबंगई (bully) का मामला सामने आया है. जहां रेंगाखार जंगल थाना क्षेत्र के ग्राम बम्हनी में पूर्व सरपंच द्वारा पुलिस (police) परिवार का हुक्का (hukkapani) पानी बंद करने का मामला सामने आया है. पूर्व सरपंच की दबंगई ऐसी है कि पीड़ित परिवार के खिलाफ बकायदा गांव में मुनादी कराया गया है और इस परिवार से किसी भी प्रकार का संबंध रखने पर एक हजार रुपए जुर्माना (fined) रखा गया है. 

आपको बता दें कि हुक्का पानी बंद होने से पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. जिन्हें पुलिस ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. 

जानिए पूरा मामला
पीड़ित चंद्रपाल चौधरी ने बताया कि गांव के पूर्व सरपंच डाखन सिंह द्वारा गांव के सरकारी जमीन पर अतिक्रमण किया जा रहा था. जिसका विरोध इनके द्वारा किया गया था, जिससे नाराज और द्वेष भाव से दादागिरी करते हुए गांव के पूर्व सरपंच ने परिवार का हुक्का पानी बंद करा दिया है. जिससे गांव में उन्हें जीवन यापन करने में मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है.

पीड़ित परिवार को मिल रही धमकी
पीड़ित ने बताया कि उनके परिवार के बच्चों का भी गांव के अन्य बच्चों के साथ खेलना कूदना बंद है. गांव में उन्हें कोई काम नहीं दे रहा और बोलचाल भी बंद कर दिया गया है, इतना ही नहीं पीड़ित परिवार को पूर्व सरपंच द्वारा धमकी दी जाती है, जो करना है कर‌ लो‌ मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता. पीड़ित परिवार अत्यधिक परेशानी होने के चलते अब जिला मुख्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक को अपनी पीड़ा बताते हुए न्याय की मांग करने पहुंचा. वहीं पुलिस ने उन्हें जांच कर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिलाया है.

ये भी पढ़ेंः चुनाव से पहले BJP को लगेगा झटका! ये बड़ा नेता ज्वाइन करेगा कांग्रेस; भाजपा ने दिया ये रिएक्शन

ये भी पढ़ेंः Mahakal Lok: उज्जैन नगर निगम की नई पहल, 4.5 लाख दीयों से लिखा गया 'जय श्री महाकाल'

Trending news