Chhattisgarh News: तालाब में नहाते समय बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा, डॉक्टर भी रह गए दंग!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2180102

Chhattisgarh News: तालाब में नहाते समय बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा, डॉक्टर भी रह गए दंग!

Janjgir Champa News: जांजगीर चांपा में एक बच्चे के गले में जिंदा मछली फंस गई. बच्चे को इलाज के लिए बिलासपुर भेजा गया. इस अजीबोगरीब घटना से हर कोई हैरान है.

 

Chhattisgarh News: तालाब में नहाते समय बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा, डॉक्टर भी रह गए दंग!

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां तालाब में नहाने गए एक बच्चे के गले में जिंदा मछली फंस गई. इसकी जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों ने तत्काल उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अकलतरा लाया. जहां डॉक्टरों ने मछली को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन उसे बाहर नहीं निकाला जा सका. जब बच्चे की हालत बिगड़ती दिखी तो उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया.

डुबकी लगाते ही मुंह में घुसी जिंदा मछली
जानकारी के अनुसार समीर सिंह गोड़ अपने अन्य दोस्तों के साथ स्कूल से लौटने के बाद तालाब में नहाने गया था. तभी अचानक समीर के गले में एक जिंदा मछली फंस गई. इसकी जानकारी के बाद स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर बच्चे के मुंह से मछली निकालने का प्रयास किया. हालांकि वो सफल नहीं हो पाए. इस बीच समीर की हालत खराब हो गई. बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किया गया. बिलासपुर के लाइफ केयर हॉस्पिटल में बच्चे के गले का ऑपरेशन कर तीन इंच की मछली निकाली गई. जहां बच्चे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh News: इस गांव के बच्चे 14 साल से ढूंढ रहे हैं आंगनबाड़ी, प्रशासन नहीं दे पाया मकान!

 

इस घटना से हर कोई हैरान
पहली बार हुई इस अजीब घटना से जहां डॉक्टर हैरान थे, वहीं गांव वाले भी हैरान थे. उन्होंने कहा कि गांव के लोग हमेशा नदी और तालाबों में नहाने जाते हैं, लेकिन ऐसी घटना अब तक सामने नहीं आई थी. पहली बार नहाने के दौरान गले में मछली फंसने की घटना सामने आई है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें डॉक्टरों की एक टीम बच्चे के गले से मछली निकालने की कोशिश कर रही है.

Trending news