Chhattisgarh News: बस्तर To रायपुर चलेगी हाई स्पीड ट्रेन का दावा! क्या 2047 के लिए विजय शर्मा का वादा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2150390

Chhattisgarh News: बस्तर To रायपुर चलेगी हाई स्पीड ट्रेन का दावा! क्या 2047 के लिए विजय शर्मा का वादा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा जगदलपुर पहुंचे. यहां उन्होंने विकसित भारत के परिपेक्ष में बड़ा बयान देते हुए कहा कि 2047 में  बस्तर To रायपुर हाई स्पीड ट्रेन चलेगी.

Chhattisgarh News: बस्तर To रायपुर चलेगी हाई स्पीड ट्रेन का दावा! क्या 2047 के लिए विजय शर्मा का वादा

Chhattisgarh News: जगदलपुर। देश में आम चुनाव आने वाले हैं. इससे पहले नेता कई बड़े दावा और वादे कर रहे हैं. इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का एक बड़ा बयान सामने आया है जो काफी चर्चा बटोर रहा है. विजय शर्मा ने जगदलपुर में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा विकसित भारत संकल्प पत्र सुझाव अभियान को संबोधित करते हुए कहा कि  2047 में  बस्तर To रायपुर हाई स्पीड ट्रेन चलेगी.

बस्तर-रायपुर के बीच स्पीड ट्रेन
उप मुख्यमंत्री आज बस्तर के एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे हुए थे. उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने विकसित भारत के परिपेक्ष में बस्तर को लेकर बड़ा बयान दिया. उपमुख्यमंत्री ने कहा है कि 2047 तक बस्तर और रायपुर के बीच स्पीड ट्रेन चलेगी.

बीजापुर में उन्होंने नक्सलियों द्वारा हत्या किए गए भाजपा नेताओं के परिजनों से मुलाकात की. जगदलपुर में उपमुख्यमंत्री महतारी वंदन योजना के कार्यक्रम में शामिल हुए . इसके बाद उपमुख्यमंत्री जगदलपुर के टाउन हाल में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया और विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रबुद्ध लोगों से मुलाकात की.

संकल्प पत्र सुझाव अभियान
भारतीय जनता पार्टी के द्वारा विकसित भारत संकल्प पत्र सुझाव अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत 2047 तक देश को विकसित बनाने के लिए भाजपा आम लोगों से सुझाव ले रही है. उप मुख्यमंत्री ने इस अभियान को लेकर शहर के एक निजी होटल में पत्रवार्ता की. इस दौरान उन्होंने बड़ा दावा किया और कहा कि बस्तर और रायपुर के बीच 2047 तक स्पीड ट्रेन चला करेंगी.

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए नक्सलवाद को लेकर उपमुख्यमंत्री ने शांति वार्ता के अपने बयान को दोहराया. उन्होंने कहा बस्तर के भटके हुए नौजवान मुख्य धारा में आना चाहते हैं. उन्होंने नक्सलियों से मुख्य धारा में लौटने की अपील की है. विजय शर्मा ने कहा कि गांव में अस्पताल स्कूल बिजली पानी सड़क मोबाइल टावर का विरोध नक्सली किस कारण कर रहे हैं इसका जवाब उन्हें देना चाहिए. भाजपा के कार्यकर्ताओं को नक्सली क्यूं निशाना बना रहे इसका भी जवाब देना चाहिए.

Trending news