IND vs SL: इंडिया फिर बनी चैंपियन, कप्तान तेंदुलकर जीरो पर आउट, लेकिन इन धुरंधरों ने जीत ली सिरीज
Advertisement

IND vs SL: इंडिया फिर बनी चैंपियन, कप्तान तेंदुलकर जीरो पर आउट, लेकिन इन धुरंधरों ने जीत ली सिरीज

IND vs SL 2nd time india win Road Safety World Series: इंडिया ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सिरीज को इंडिया लीजेंड ने 30 रनों से जीत लिया है.  कप्तान के आउट होने बाद भी नमन ओझा और गेंदबाज विनय कुमार ने शानदार पारी खेली.

IND vs SL: इंडिया फिर बनी चैंपियन, कप्तान तेंदुलकर जीरो पर आउट, लेकिन इन धुरंधरों ने जीत ली सिरीज

india win Road Safety World Series beat Sri Lanka Legends: रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चल रगे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सिरीज को इंडिया लीजेंड ने 30 रनों से जीत लिया है. टॉस जीतकर पहले बल्लेवाजी करते हुए श्रीलंका लीजेंड को 196 रनों का लक्ष दिया. वो इसे पूरा कर पाते इससे पहले ही 18 ओवर और 5 गेंद खिलाकर भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका की टीम को 162 रनों में धराशाई कर दिया. इस तरह से भारत तो लगातार दूसरी बार रोड सेफ्टी वर्ल्ड की खिताब हासिल हो गया.

नमन ओझा ने जड़ा जोरदार शतक
भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 195 रन बनाए. भारत के लिए ओपनर नमन ओझा ने शानदार शतकीय पारी खेली. नमन ओझा ने 71 गेंदों पर नाबाद 108 रन बनाए. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 15 चौके और 2 छक्के लगाए.

कप्टान सचिन तेंदुलकर ने किया निराश
भारतीय फैन्स को कप्तान सचिन तेंदुलकर ने निराश कर दिया. वो बिना कोई रन बनाए तेज गेंदबाज नुआन कुलसेकरा की गेंद में बोल्ड आउट हो गए. इसके बाद  सुरेश रैना 2 गेंदों पर 4 रन, पहले बल्लेबाजी करने आए गेंदबाज विनय कुमार ने 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 21 गेंदों पर 36 रन की शानदार पारी खेली.

ऐसा रहा श्री लंका का प्रदर्शन
भारत के स्कोर का पीछा करते हुए श्रीलंका ने पहले तीन ओवर में ही दो विकेट गंवा दिए. इसके बाद 13वें ओवर तक उन्होंने 85 के स्कोर पर छह विकेट उखड़ गए. इशान जयरत्ने (21 गेंदें 51 रन) और महेला उदावट्टे (26) ने 63 रनों की साझेदारी के जरिए मैच में वापसी कोशिश की, लेकिन जीत हासिल नहीं कर पाए. वहीं गेंदबाजों में नुआन कुलसेकरा को 3, जबकि इसरू उदाना और ईशान जयरत्ने को 1-1 एक-एक विकेट लिए.

Trending news