फेसबुक पर रमन सिंह की फर्जी ID बनाकर पैसे मांगे ठग, CM बघेल ने कहा- 'ठग के साथ ठगी'
Advertisement

फेसबुक पर रमन सिंह की फर्जी ID बनाकर पैसे मांगे ठग, CM बघेल ने कहा- 'ठग के साथ ठगी'

cg news: साइबर ठग छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्मंत्री डॉ. रमन सिंह का फोटो लगाकर फर्जी आईडी बनाकर लोगों से 50 हजार रुपए की डिमांड की. जिसको लेकर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर मैसेज लिखा कि जालसाजों से सावधान रहें.

फेसबुक पर रमन सिंह की फर्जी ID बनाकर पैसे मांगे ठग, CM बघेल ने कहा- 'ठग के साथ ठगी'

fake facebook id on raman singh: सोशल मीडिया में फर्जी अकाउंट बनाकर लोगों से साइबर ठगी (cyber fraud) के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं, तो वहीं अब इसके चपेटे में नेता और राजनेता भी आ रहे हैं. बता दें साइबर ठगों द्व्रारा कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का फर्जी फेसबुक एकाउंट (fake facebook id) बनाकर लोगों से पैसे की मांग की गई. इसकी जानकारी जैसे ही रमन सिंह को लगी तो उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट कर लोगों से अपील किया कि इस तरह के छलावे न आएं. वहीं इस मामले पर तंज कसते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि- 'ठग के साथ ठगी'

फेसबुक पर किया पोस्ट
साइबर ठगों ने पूर्व मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह का फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट बनाकर पैसे की मांग कर रहा हैं. वहीं इसको लेकर रमन सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा कि "फेसबुक पर मेरे नाम से एक फेक प्रोफाइल बनाकर प्रदेशवासियों को आर्थिक लेन-देन के लिए संदेश भेजे जा रहे हैं. मैं आप सभी से निवेदन करता हूं कि ऐसे किसी भी संदेश के छलावे में न आएं और ऑनलाइन ठगी से बचें".

भूपेश के राज में कोई सुरक्षित नहीं
पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह का फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर मांगे 50 हजार रुपए मांगे जा रहे हैं. वहीं इस पर रमन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "ठगों के सरगना दाऊ भूपेश बघेल के राज में आज कोई सुरक्षित नहीं है. जब छत्तीसगढ़ में "जामताड़ा" स्तर के गिरोह पूर्व मुख्यमंत्री के नाम पर ठगी कर सकते हैं, तब आम आदमी की क्या सुरक्षा होगी? वैसे कांग्रेसी मंत्री हों या डॉ रमन यह ठग भूपेश विरोधियों को ही लक्ष्य क्यों बना रहे हैं"?

सीएम भूपेश ने ट्वीट कर कसा तंज
वहीं इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट में लिखा है 'ठग के साथ में ठगी?' कि जिसने पूरे छत्तीसगढ़ के किसानों, महिलाओं ठगा है, युवाओं को ठगा और तो और चिटफंड कंपनी को भी ठगा है, उसके साथ ठगी.

ये भी पढ़ेंः CG Road Accident: कांकेर में स्कूली बच्चों से भरे ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, 7 बच्चों की दर्दनाक मौत

Trending news