Chhattisgarh News: डिप्टी CM विजय शर्मा ने दी चेतावनी, बोले- इन्हें बख्शा नहीं जाएगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2037898

Chhattisgarh News: डिप्टी CM विजय शर्मा ने दी चेतावनी, बोले- इन्हें बख्शा नहीं जाएगा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विजय शर्मा बच्चों के लेकर बड़े सचेत हैं. उन्होंने कवर्धा के एक कार्यक्रम में सख्त चेतावनी दी है.

Chhattisgarh News: डिप्टी CM विजय शर्मा ने दी चेतावनी, बोले- इन्हें बख्शा नहीं जाएगा

CG News: सतीश तंबोली/कवर्धा। छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा पद ग्रहण करते ही एक्शन में आ गए हैं. उन्होंने कवर्धा के एक कार्यक्रम में संबोधन देते हुए सख्ती दिखाई है. बच्चों को लेकर उनका बेहद संजीदा बयान सामने आया है. उन्होंने चेतावनी दी है की प्रदेश में बच्चों के खिलाफ हो रहे काम के आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा.

कवर्धा शहर प्रवास पर थे उपमुख्यमंत्री
डिप्टी सीएम विजय शर्मा आज कवर्धा शहर प्रवास पर थे. इस दौरान हुए योग शिविर के समापन और कलार डड़सेना समाज के वार्षिक सम्मेलन में भी शरीक हुए. उन्होंने समाज के लोगों को शुभकामनाएं दी और सामाजिक भवन के लिए 15 लाख रुपए देने की घोषणा की.

IAS Transfer: मोहन यादव सरकर ने की बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, बदल गए इन जिलों के कलेक्टर

कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के चर्चा
कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के सवाल की सोशल मीडिया में डिप्टी सीएम विजय शर्मा ग्रामीण इलाके के दौरे के दौरान किसानों के शिकायत पर पटवारी से संवाद कर रहे हैं. इस संबंध में उन्होंने कहा सरकार के काम कम याद रखे जाते हैं. विषय लंबित रह जाते हैं जो डिलीवरी होना चाहिए नहीं हो पता है जो कि जल्दी होना चाहिए.

नशाखोरी पर होगी सख्ती
डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने नशाखोरी पर भी बोलते हुए कहा छोटे-छोटे मासूम बच्चे नशा के शिकार हो रहे हैं. उस पर उन्होंने कहा ऐसे कार्यों के लिए जिम्मेदार को बक्सा नहीं जाएगा. प्रदेश में ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: नए साल में हो सकती है पेट्रोल की कमी, महाकौशल में इस कारण बढ़ेगी समस्या

लगातार एक्टिव हैं विजय शर्मा
बता दें प्रदेश के उपमुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद से विजय शर्मा लगातार एक्टिव हैं. वो प्रदेश के दौरे कर रहे हैं और जनता को हो रही समस्याओं को सुन रहे हैं. इसके साथ ही वो जरूरत पड़ने पर तुरंत समस्या की निदान भी कर रहे हैं. अधिकारियों को तरीके से काम करने की सलाह भी दे रहे हैं.

ये रिपोर्ट कवर्धा से सतीश तंबोली ने Zee Media के लिए की है.

Trending news