CSK Vs GT Dream 11 Prediction: गुजरात और चेन्नई में होगी खिताब की जंग, ये खिलाड़ी बदल सकते हैं किस्मत
Advertisement

CSK Vs GT Dream 11 Prediction: गुजरात और चेन्नई में होगी खिताब की जंग, ये खिलाड़ी बदल सकते हैं किस्मत

CSK Vs GT Dream 11 Prediction: चेन्नई और गुजरात के बीच आज IPL 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में होगा. 

CSK Vs GT Dream 11 Prediction: गुजरात और चेन्नई में होगी खिताब की जंग, ये खिलाड़ी बदल सकते हैं किस्मत

CSK Vs GT Dream 11: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans)के बीच कल होने वाला फाइनल मुकाबला बारिश की वजह से नहीं हो पाया, जिसके लिए आज रिजर्व डे (reserve day) रखा गया है, आज चेन्नई और गुजरात के दर्शक स्टेडियम में अपनी - अपनी टीम को जीतता हुआ देखना चाहेंगे, इस मैच में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो आपके लिए लकी साबित हो सकते हैं, जिन्हें अपनी ड्रीम टीम (Dream 11) का हिस्सा बनाकर आप करोड़पति बन सकते है.

पिच रिपोर्ट 
आज का ये मैच गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, यहां की पिच की बात करें तो कल से बारिश लगातार जारी है, जिसकी वजह से कल का खेल नहीं हो पाया था, आज भी यहां पर बारिश हो रही है, क्रिकेट फैंस लगातार प्रार्थना कर रहे हैं कि बारिश रुक जाए, लेकिन मौसम विभाग की मानें तो अभी और बारिश होने के आसार हैं ऐसे में अभी कुछ कह पाना मुश्किल है कि मैच होगा तो कितने ओवरों का होगा, अगर मैच हुआ तो यहां पिच में नमी होने की वजह से गेंदबाजों को मदद मिलने की पूरी संभावना है.

ये भी पढ़ें: IPL Record: आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक लगाने वालों में शामिल है ये युवा बल्लेबाज, देखें लिस्ट

इन पर होगी निगाहें
इस मैच की अगर बात करें तो ये पहला क्वालिफॅायर मुकाबला है. ऐसे में इस मैच में सबकी निगाहें एक बार फिर गुजरात के सलामी और उभरते हुए बल्लेबाज शुभमन गिल पर टिकी होगी. इसके अलावा टीम में नूर अहमद ने सबको प्रभावित किया हुआ है. अगर चेन्नई की बात करें तो इस टीम में डी कान्वे और ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ काफी अच्छी लय में हैं ऐसे में गुजरात को सतर्क रहने की जरुरत है. इस मुकाबले में आप अपनी ड्रीम टीम में इन खिलाड़ियों को शामिल कर सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम- 
कैप्टन- ऋतुराज गायकवाड़
उपकैप्टन- शुभमन गिल
विकेटकीपर- रिद्धिमान साहा
ऑलराउंडर- हार्दिक पांड्या, रवींद्र जड़ेजा, विजयशंकर
बल्लेबाज- डी कान्वे, डेविड मिलर
गेंदबाज-  दीपक चाहार, नूर अहमद, राशिद खान

 

 

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन- डी कान्वे
उपकैप्टन- डेविड मिलर
विकेटकीपर- महेंद्र सिंह धोनी
ऑलराउंडर- मोइन अली, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जड़ेजा
बल्लेबाज- शुभमन गिल, आजिंक्या रहाणे, सांई सुदर्शन
गेंदबाज- महेश तीक्ष्णा, मोहम्मद शमी

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

 

Trending news