Crime News: तांत्रिक ने युवती से की ऐसी डिमांड, मना करने पर कर दी हत्या
Advertisement

Crime News: तांत्रिक ने युवती से की ऐसी डिमांड, मना करने पर कर दी हत्या

Surajpur Crime News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक भूत-प्रेत का साया हटाने के नाम पर 20 वर्षीय लड़की से पैसे की डिमांड कर रहा था. लड़की ने जब देने से इंकार किया तो उसने हत्या कर दी. 

Crime News: तांत्रिक ने युवती से की ऐसी डिमांड, मना करने पर कर दी हत्या

ओपी तिवारी/सूरजपुर: (Surajpur News) जिले के के झिलमिली इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक तांत्रिक (Tantrik) ने 20 वर्षीय लड़की की घंटो तंत्र मंत्र के साथ पूजा प्रकिया पूरी की. जिसके बाद उसने लड़की से सर से भूत प्रेत के साया उतरने की बात कही और उससे पैसे की डिमांड की. जब तांत्रिक को लड़की ने पैसा नहीं दिया तो उसने उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

जानिए पूरा मामला
दरअसल यह पूरा मामला झिलमिली थाना क्षेत्र के केवरा गांव का है. जहां 20 वर्षीय उर्मिला पैकरा रहती थी. आरोपी तांत्रिक धर्मजीत कुशवाहा ने मृतिका को यह कहकर अपने जाल में फंसा लिया था कि उस पर भूत-प्रेत का साया है, जिसको लेकर पिछले कई महीनों से वह मृतका के इलाज के नाम पर उससे पैसे वसूला करता था.

पैसों की डिमांड पर भड़का तांत्रिक
सोमवार शाम मृतिका अपने घर से निकली और तांत्रिक के घर गई, जहां गांव से ही लगे एक नदी के पास घंटों तंत्र मंत्र की प्रक्रिया करने के बाद तांत्रिक का दावा था कि अब मृतिका के सिर से भूत प्रेत का साया उतर गया है. जिसके बाद तांत्रिक ने उर्मिला से पैसों की मांग की, पैसा ना देने की स्थिति में तांत्रिक भड़क गया और उसने पास में रखें टांगिया सिंह उसके सर पर लगातार कई हमले कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

कबूला गुनाह
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि मृतिका पिछले कई महीने से तांत्रिक से इलाज करा रही थी, जिसके आधार पर पुलिस ने तांत्रिक धर्मजीत कुशवाहा को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया, आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में उपयोग किया गया धारदार हथियार को जप्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः MP Police Action in Jharkhand: MP पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, झारखंड से नकली नोटों के सेलर को दबोचा

Trending news