CM भूपेश बघेल ने योगी आदित्यनाथ को बताया तीसरा सबसे बड़ा नेता, जानें पहला-दूसरा कौन?
Advertisement

CM भूपेश बघेल ने योगी आदित्यनाथ को बताया तीसरा सबसे बड़ा नेता, जानें पहला-दूसरा कौन?

CM Bhupesh Baghel on Yogi Adityanath: बस्तर दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा के साथ-साथ केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काम पर भी निशाना साधा है.

CM भूपेश बघेल ने योगी आदित्यनाथ को बताया तीसरा सबसे बड़ा नेता, जानें पहला-दूसरा कौन?

CM Bhupesh Baghel on Yogi Adityanath: बस्तर। आज छत्तीगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने बस्तर दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. इतना ही नहीं उन्होंने तंज कसते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देश में तीसरा सबसे बड़ा नेता बता दिया. बघेल ने मंच से संबोधन देते हुए केंद्र को मोदी सरकार और गृहमंत्री अमित शाह पर भी जमकर निशाना साधा.

योगी आदित्यनाथ तीसरे सबसे बड़े नेता
रासुका को लेकर सीएम भूपेश का ने कहा कि बीजेपी के लोग घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं. उत्तर प्रदेश में छत भी गिर जाए तो इंजीनियर पर रासुका लगता है. स्कूली बच्चे नकल में पकड़ाया तो रासुका लग जाता है. मोदी और शाह के बाद सबसे बड़े नेता योगी आदित्यनाथ हैं. आदित्यनाथ हर माह रासुका लगाते हैं.

ये भी पढ़ें: सालगिरह के रोज आत्महत्या! पति से विवाद पर लगाई फांसी,रिटायर्ट डिप्टी कलेक्टर गिरफ्तार

महंगाई पर सवाल
महंगाई को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा- देश मे महंगाई बढ़ रही है. आटे की कीमत एक साल में 40 प्रतिशत तक महंगी हो गई है. प्रति व्यक्ति देश में कर्ज एक लाख से ऊपर हो गया है. यह इनकी उपलब्धि है.

आरक्षण पर निशाने में बीजेपी
आरक्षण के मामले में सीएम भूपेश बघेल ने फिर साधा बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि आरक्षण के मामले के बीजेपी का दोहरा चरित्र उजागर हो गया है. विधानसभा में में पास कराते है और राजभवन से लटकाते है. बीजेपी के नेता राज्यापाल से अपील करें कि राज्यपाल हस्ताक्षर करें ताकि बच्चों का नुकसान न हो. इसके साथ वो केंद्रे से उन्हें 9वीं अनुसूची में भी जोड़ने के कहने को कहा.

Civic Action Program: CG में CRPF का 'सिविक एक्शन प्रोग्राम', होगा ये बड़ा बदलाव

और किटने दिन लटका रहेगा बिल
मुख्यमंत्री ने कहा कि 2 दिसंबर को विधेयक पास हो गया था. आज 25 जनवरी हो गई है. कितना दिन तक लटका कर रखेंगे. बीजेपी तोड़ मरोड़कर बात करती है. राज्यपाल को हस्ताक्षर करने में तकलीफ क्यों हो रही है. कर्नाटक में हस्ताक्षर हो गया क्योंकि वहां बीजेपी की सरकार है. भाजपा दोहरा गेम खेल रही है. इसमें लोगों का नुकसान हो रहा है.

Trending news