Chhattisgarh News: मोदी सरकार के विज्ञापन पर भड़के सीएम भूपेश बघेल, उठाए 5 सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1644143

Chhattisgarh News: मोदी सरकार के विज्ञापन पर भड़के सीएम भूपेश बघेल, उठाए 5 सवाल

Chhattisgarh News: हाल ही में मोदी सरकार (Modi Sarkar Advertisement) ने एक विज्ञापन जारी किया है. इसमें केंद्र सरकार के कामों का बखान किया गया है. इसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) भड़क गए और उन्होंने विज्ञापन पर 5 सवाल खड़े कर दिए साथ ही RSS और BJP पर कई गंभीर आरोप लगाए.

Chhattisgarh News: मोदी सरकार के विज्ञापन पर भड़के सीएम भूपेश बघेल, उठाए 5 सवाल

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) आज दुर्ग जिले के ताबड़तोड़ दौरे पर निकले. अपने विजिट पर जाने से पहले उन्होंने मीडिया से बात की और केंद्र की मोदी सरकार (Modi Sarkar Advertisement) समेत बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. सीएम बघेल ने हाल ही में जारी हुए भारत सरकार के विज्ञापन पर निशाना साधते हुए 5 सवाल खड़े किए हैं. इसके अलावा उन्होंने RSS की सक्रियाता के अलावा ED की कार्रवाई को लेकर भी बयान दिया.

क्या आरोप लगाए मुख्यमंत्री ने
- जगदलपुर एयरपोर्ट पर वो दावा करते हैं लेकिन, एयरपोर्ट राज्य सरकार द्वारा संचालित है.
- बिलासपुर एयरपोर्ट भी हमारे कार्यकाल में शुरू हुआ. यहां से इंदौर के लिए चलने वाली फ्लाइट बंद उन्होंने बंद कर दिया
- विज्ञापन में सौभाग्य योजना प्रचार लेकिन, हमारे कार्यकाल में ज्यादा विद्युतीकरण का काम हुआ.
- वंदे भारत चलाकर बाकी ट्रेनें बंद कर दी गईं. गरीबों के लिए ट्रेनें बीते दिनों की बात हो गई.
- प्रदेश में सबसे ज्यादा ईडी सक्रिय है. ये ईडी के बल पर चुनाव लड़ना चाहती है.

ये भी पढ़ें: विधानसभा अध्यक्ष की निष्पक्षता पर सवाल!कांग्रेस कार्यकर्ताओं को BJP में दिलाई एंट्री

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आज फिर से भारत सरकार का विज्ञापन आया है जिसमें उन्होंने कई ऐसे दावे किए हैं जो उन्होंने काम ही नहीं किया. सरकार ने राज्य के कामों को अपने प्रचार में शामिल कर क्रेडिट लिया है. इसमें हवाई उड़ान से लेकर बिजली के लिए किए गए कई काम शामिल हैं. ये झूठा प्रचार ईडी और RSS की सक्रियता से चुनाव जीतना चाहते हैं.

की भाजपा और कांग्रेस के कामों की तुलना
भाजपा और कांग्रेस के कामों की तुलना करते हुए सीएम बघेल ने कहा कि सड़को में हमने अच्छा काम किया. हमारे कार्यकाल में ज्यादा अच्छा काम हुआ है. भाजपा के लोग कहते है यहां कोई कम नही हुआ. हम युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दे रहे हैं. सर्वे के तहत 8- 9 दिन में 11 लाख घरों में हम पहुंच चुके हैं.

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले किसानों को CM शिवराज की सौगात, इस काम के लिए नहीं लगेगा 1 भी रुपया

शराब बंदी पर बोले मुख्यमंत्री
शराब बंदी के सवाल पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि रमन सिंह ने 15 सालों में क्या क्या बयान दिया, पूरा किया क्या?  लॉकडाउन से समझ आया लोग नकली शराब से मरे. हम नशाबंदी की तरफ बढ़ना चाहते हैं. जब तक समाज इन्वॉल्व नहीं होता तब तक संभव नहीं. यह सामाजिक बुराई है. बात केवल शराब बंदी की नहीं, हम नशाबंदी की बात कह रहे हैं.

Trending news