CM बघेल ने Rajasthan के रण में संभाला मोर्चा, नतीजों पर दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1974531

CM बघेल ने Rajasthan के रण में संभाला मोर्चा, नतीजों पर दिया बड़ा बयान

CM Bhupesh Baghel: सीएम भूपेश बघेल ने राजस्थान में प्रचार का मोर्चा संभाल लिया है. लेकिन राजस्थान जाने से पहले उन्होंने एक बड़ा बयान दिया. 

सीएम बघेल राजस्थान में कर

CM Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से फ्री होने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राजस्थान में भी मोर्चा संभाल लिया है. क्योंकि राजस्थान में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन हैं, ऐसे में सीएम बघेल ने आज कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे. लेकिन राजस्थान रवाना होने से पहले एक बार फिर आक्रमक अंदाज में उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. सीएम बघेल ने कहा कि राजस्थान के बाद उन्हें तेलंगाना में भी जिम्मेदारी मिली है. 

राजस्थान में जिम्मेदारी मिली है

सीएम बघेल ने कहा कि राजस्थान में आज दो कार्यक्रम है, रोड शो और आम सभा है. क्योंकि वहां आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने अच्छा काम किया है. ऐसे में पार्टी को वहां फिर से जनता आशीर्वाद देगी. राजस्थान के बाद फिर तेलंगाना में कार्यक्रम बन रहा है, वहां भी जाना है. कांग्रेस पार्टी के पक्ष में हर जगह माहौल दिख रहा है.' बता दें कि सीएम बघेल को राजस्थान में पार्टी ने स्टार प्रचारक बनाया है.

रमन सिंह पर साधा निशाना

वहीं छत्तीसगढ़ में बीजेपी की जीत के दावे पर सीएम बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि रमन सिंह की लोकप्रियता जब चरम पर थी तब 52 से 55 सीट से ऊपर नहीं गए. अब कहां से जायेंगे. यह 3 दिसंबर तक अपने कार्यकर्ताओं को ढांढस बनाने के लिए कह रहे हैं. 3 दिसंबर के पता चल जाएगा कि बीजेपी इस बार 15 सीटों से ऊपर बढ़ रहे है की नहीं. वहीं उन्होंने छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की जीत होने का दावा एक बार फिर किया है.'

ये भी पढ़ेंः खंडवा में EC की बिना अनुमति लिए करवा दी वोटिंग, कांग्रेस ने लगाया आरोप

सीएम बघेल ने कहा कि डॉ रमन सिंह आज डीए बढ़ाने के लिए पत्र लिख रहे, लेकिन वह रेलवे के लिए पत्र क्यों नहीं लिखते. ट्रेनें रद्द हो रही, समय पर नहीं चल रही, रेलवे में नौकरी के लिए भी उन्हें पत्र लिखना चाहिए, वे भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं, उन्हें इस मुद्दे पर भी लिखना चाहिए. 

वशंवाद पर बयानबाजी 

वहीं बीजेपी कांग्रेस में वशंवाद पर फिर बयानबाजी शुरू हो गई हैं. अमित शाह के 'सोनिया गांधी अपने बेटे को पीएम बनाना चाहती है' वाले बयान पर सीएम बघेल ने कहा 'वह अपने बेटे के लिए सोच रहे हैं, उनके बेटे में कौन सी योग्यता है. दूसरों के बेटे के बारे में क्यों बोलते हैं, अपने बेटे के बारे में बताओं कि उसमें क्या योग्यता है. उन्हें इस बारे में भी बताना चाहिए.' बता दें कि इस बार छत्तीसगढ़ में चुनाव के बाद से ही बीजेपी और कांग्रेस के नेता आमने-सामने नजर आ रहे हैं. नतीजों के पहले सभी की धड़कने बढ़ी हुई हैं. 

ये भी पढ़ेंः Badnawar Election Result: बदनावर में चेहरे वहीं बस बदल गई पार्टियां, BJP-कांग्रेस में इस बार कड़ी टक्कर

Trending news