भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत राजगढ़ पहुंचे सीएम बघेल, मां के आग्रह पर बच्चे के साथ खिंचवाई फोटो
Advertisement

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत राजगढ़ पहुंचे सीएम बघेल, मां के आग्रह पर बच्चे के साथ खिंचवाई फोटो

मुख्यमंत्री भुपेश बघेल भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान रायगढ़ जिले के लैलूंगा विधानसभा पहुंचे. इस दौरान एक महिला ने आकार उनका आभार जताया. महिला ने कहा कि डॉ खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना की मदद से उसके बच्चे की जान बची है.

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत राजगढ़ पहुंचे सीएम बघेल, मां के आग्रह पर बच्चे के साथ खिंचवाई फोटो

रायपुरः सीएम बघेल के भेंट मुलाकात में आज एक भावुक कर देने वाला पल सामने आया, जब एक 4 साल के बच्चे के साथ उसकी मां अचानक से खड़ी हुई और उसने कहा इस बच्चे का जीवन आज मुख्यमंत्री की वजह से बचा हुआ है. मां ने बच्चे का जीवन बचाने के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद दिया . 

महिला ने जताया सीएम का आभार
दरअसल इस महिला के बच्चे के दिल में बचपन से ही छेद था और उसका इलाज नहीं हो पा रहा था. लेकिन डॉ खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना की मदद से युवान कुजूर नाम के इस 4 साल के बच्चे का इलाज भी हुआ और आज ये बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ भी है.
 
मंच पर बुलाकर सीएम ने खिंचवाई फोटो
जैसे ही पता चला मुख्यमंत्री खुद लैलूंगा के राजपुर आने वाले हैं, वे अपने बच्चे के साथ भेंट मुलाकात कार्यक्रम स्थल पहुंची और अपने बच्चे का जीवन बचाने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया. अपनी आंखों में खुशी के आंसू लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील किया कि वह इस बच्चे के साथ एक फोटो खिंचवाए. मुख्यमंत्री ने उनकी बातों को सुनकर उन्हें मंच पर बुलवाया और उनके साथ स्नेहपूर्वक फोटो खिंचवाईं.

महिलाओं ने किया सीएम का स्वागत
आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री इस समय भेंट-मुलाकात कार्यक्रम कर रहे हैं. भेंट मुलाकात कार्यक्रम के इसी क्रम में सीएम बघेल रायगढ़ जिले के लैलूंगा विधानसभा क्षेत्र के राजपुर गांव पहुंचे. सीएम ने राजपुर गांव के श्री जगन्नाथ मंदिर में भगवान का दर्शन पूजन कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की. इस दौरान महिलाओं ने कांसा घास और धान बाली का हैट पहनाकर सीएम बघेल का स्वागत किया.

ये भी पढ़ेंः Raipur: गोधन न्याय योजना ने सपनों को किया साकार, 10 महिलाओं ने भरी वास्तविक उड़ान

Trending news