CM बघेल ने शहीदों के परिजनों को पहुंचाए दिवाली गिफ्ट, दिया खास संदेश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1407260

CM बघेल ने शहीदों के परिजनों को पहुंचाए दिवाली गिफ्ट, दिया खास संदेश

Chhattisgarh News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर छत्तीसगढ़ के सभी शहीदों के घरों पर दिवाली के उपहार और संदेश पत्र पहुंचाए जा रहे हैं. प्रदेश के सभी जिलों में पुलिस अधिकारियों को यह निर्देश दिए गए हैं. 

CM बघेल ने शहीदों के परिजनों को पहुंचाए दिवाली गिफ्ट, दिया खास संदेश

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्तीसगढ़ में दिवाली उत्सव की धूम है, प्रदेशभर में दिवाली की तैयारियां जोरो पर चल रही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी कल धनतेरस के अवसर पर बाजार से खरीदी कर दिवाली उत्सव की शुरुआत की. खास बात यह है कि मुख्यमंत्री ने शहीदों के परिजनों को भी दीपावली के मौके पर उपहार और संदेश पत्र भेजे हैं, जहां संबंधित जिलों के पुलिस अधिकारियों ने शहीदों के घर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकत कर दिवाली के उपहार और संदेश पत्र दिए. 

शहीदों के परिजनों को दी दिवाली की बधाई 
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर दीपावली के पावन पर्व के अवसर पर शहीदों के परिजनों को प्रेषित शुभकामना संदेश और उपहार संबंधित जिलों के पुलिस अधिकारियों के माध्यम से उन तक पहुंचने लगा है, यह प्रक्रिया प्रदेश के सभी जिलों में चलेगी. बस्तर रेंज पुलिस महानिरीक्षक सुन्दरराज पी. और पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा धरतेरस के मौके पर मुख्यमंत्री का शुभकामना पत्र और दीपावली का उपहार लेकर शहीद आरक्षक महिपाल सिंह और शहीद सहायक उप निरीक्षक शोभाराम साहू के घर पहुंचे. 

दोनों पुलिस अधिकारियों ने शहीदों के परिजनों से मुलाकात कर उनका हाल चाला जाना और दिवाली की बधाई दी. उन्होंने शहीदों के परिजनों से मुलाकात कर उनका कुशलक्षेम जाना और मुख्यमंत्री की ओर से दीपावली का शुभकामना पत्र और उपहार सौंपते हुए सभी को धनतेरस और दीपावली की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी. इसी तरह दूसरे जिलों में भी पुलिस के वरिष्ट अधिकारियों ने शहीदों के घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात की है. 

सीएम बघेल ने दिया खास संदेश 
उल्लेखनीय है कि गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और पुलिस महानिदेशक अशोक जुनेजा ने भी शहीदों के परिजनों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें एवं बधाई देते हुये सभी शहीद के परिजनों को व्यक्तिगत संदेश पत्र प्रेषित किया है. मुख्यमंत्री ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि शहीदों के बलिदान को सदा याद किया जायेगा, क्योंकि आपका योगदान हमेशा देश के लिए अग्रणी रहेगा. मुख्यमंत्री की तरफ से शहीदों के परिजनों के लिए प्रेषित दिवाली का शुभकामना पत्र और उपहार संबंधित जिलों के पुलिस अधिकारियों द्वारा सभी शहीदों के परिजनों के घर पहुंचकर दिया जा रहा है. सीएम बघेल ने दिवाली के पहले ही यह पहल करने की बात कही थी. 

ये भी पढ़ेंः Himachal Election 2022: सीएम बघेल कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानिए और किस नेता को मिली जगह 

Trending news