CG News: छत्तीसगढ़ का दिलदार चोर,Iphone खरीदने के लिए की चोरी, पत्नि-गर्लफ्रेंड को किया गिफ्ट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1526173

CG News: छत्तीसगढ़ का दिलदार चोर,Iphone खरीदने के लिए की चोरी, पत्नि-गर्लफ्रेंड को किया गिफ्ट

Raipur Crime News: रायपुर में अमित चौहान नाम के शख्स ने आईफोन मोबाइल खरीदने के लिए लाखों की चोरी की और चोरी के पैसों से एक नहीं बल्कि तीन आईफोन खरीदे.

Raipur Crime News

Chhattisgarh Dildar Chor: आईफोन किसी के लिए शौक है तो किसी के लिए स्टेटस सिम्ब्ल. जिसे पाने के लिए लोग तरह तरह के जतन करते हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ में एक शख्स को ये शौक इतना भारी पड़ गया कि अब वो जेल की सलाखों के पीछे है. रायपुर में अमित चौहान (Amit Chauhan in Raipur) नाम के एक शख्स ने आइफोन मोबाइल खरीदने के लिए लाखों की चोरी को अंजाम दे दिया और चोरी के पैसों से एक नहीं बल्कि तीन-तीन आइफोन खरीदा. 

पत्नि और गर्लफ्रेंड को आइफोन गिफ्ट किया
बता दें कि शख्स ने सिर्फ अपने लिए ही नहीं बल्कि अपनी पत्नि और गर्लफ्रेंड को भी चोरी के पैसों से आइफोन गिफ्ट किया. 21 साल का अमित चौहान रायपुर (Amit Chauhan Raipur) के एक घर में तीन साल से नौकर के तौर पर काम कर रहा था. जहां उसने 14 लाख से ज्यादा की चोरी की. परिवार के भरोसे का फायदा उठाते हुए आरोपी ने तीन महीने में धीरे-धीरे करके लाखों रुपये साफ कर दिए और छुट्टी पर चला गया.

आरोपी से पुलिस को ये मिला
बता दें कि अमित चौहान की चोरी के बारे में जब कुछ दिनों में परिवार को इस चोरी का पता चला. जिसके बाद  कारोबारी अभिषेक मानिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज की गई, जांच में आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया,आरोपी से पुलिस ने iphone के साथ ही एक चार पहिया वाहन, एक दो पहिया वाहन और सोने के जेवरात भी बरामद (Police recovered iPhone from the accused) किए गए हैं. अपराधी के खिलाफ धारा 381 में मामला दर्ज़ किया गया है.

3 साल से कर रहा था काम
आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी अमित चौहान के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अमित चौहान इच्छापुर सरायपाली महासमुंद के रहना वाला है. जिस घर में उसने चोरी की है. वह तीन साल से वहां नौकर के रूप में काम कर रहा था. डकैती के बाद 25 दिसंबर को उसने काम से एक -दो दिन की छुट्टी ली और फिर कभी नहीं लौटा.

रिपोर्ट: रजनी ठाकुर(रायपुर)

Trending news