CG Sarkari Naukri: छत्तीसगढ़ में होंगी 10 हजार सरकारी भर्तियां, जानें उपमुख्यमंत्री ने क्या कहा
Advertisement

CG Sarkari Naukri: छत्तीसगढ़ में होंगी 10 हजार सरकारी भर्तियां, जानें उपमुख्यमंत्री ने क्या कहा

CG Sarkari Naukri: कवर्धा में छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम ने पुलिस भर्ती को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश 10 हजार पुलिस कर्मियों के रिक्त पदों पर भर्तियां होंगी.

CG Sarkari Naukri: छत्तीसगढ़ में होंगी 10 हजार सरकारी भर्तियां, जानें उपमुख्यमंत्री ने क्या कहा

CG Sarkari Naukri: कवर्धा/सतीश तंबोली। पुलिस विभाग के सभी रिक्त पद जल्द ही भरे जाएंगे. 10 हजार पुलिस कांस्टेबल पद की भर्ती होने जा रही है. इसके साथ ही पूर्व के पुलिस भर्ती के रुके रिजल्ट जल्दी घोषित होंगे. इसे लेकर डिप्टी सीएम विजय शर्मा की बयान सामने आया है. कवर्धा पहुंचे डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने राम मंदिर को लेकर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा भगवान  राम अपने घर लौट रहे हैं हम अपने घर के बाहर दीपक जलाएं.

10 हजार भर्तियां
छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने बताया कि पुलिस विभाग में सभी रिक्त पदों की भर्ती की जाएगी. लगभग 10हजार पुलिस कांस्टेबल पद की भर्ती की जाएगी. साथ ही पूर्व में जो पुलिस भरती के रिजल्ट लटके हुए हैं. उसकी भी जल्द से जल्द परिणाम घोषित किए जाने पहल करेंगे.

जोर-जोर से स्वागत हुआ
छत्तीसगढ़ शासन के डिप्टी सीएम विजय शर्मा आज कबीरधाम जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. इस दौरान वे धरमपूरा, बिरकोना और पिपरिया पहुंचे. जहां पर लोगों ने उनका जोर-जोर से स्वागत किया. विजय शर्मा ने भी लोगों के प्रति आभार जताया.

भगवा रंग से सजाएं घर
पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने 22 जनवरी राम लाल प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर पेरिस की राजधानी फ्रांस में स्थित एफिल टावर को भगवा रंग में सजाने और दीपक जलाने की बात का भी जिक्र करते हुए कहा कि भगवान राम 500 वर्षों बाद अपने घर लौट रहे हैं तो हम सभी को अपने घर के बाहर दीपक जलानी चाहिए.

5967 पदों के लिए आवेदन
छत्तीसगढ़ में पुलिस कांस्टेबल के 5967 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन 1 जनवरी से शुरू हो चुके हैं. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cgpolice.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन जमा कर सकते हैं. आवेदन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 15 फरवरी 2024 तक है. छत्तीसगढ़ राज्य के युवा जो पुलिस विभाग में जाना चाहते हैं, उनके लिए यह एक सुनहरा अवसर है. ये पढ़ें पूरी खबर

Trending news