CG News: डिप्टी CM सिंहदेव ने सबके सामने जोड़े हाथ, आखिर क्यों कहा- जान के साथ खिलवाड़ न करें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1864598

CG News: डिप्टी CM सिंहदेव ने सबके सामने जोड़े हाथ, आखिर क्यों कहा- जान के साथ खिलवाड़ न करें

CG Elections 2023: छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM टीएस सिंह देव ने हड़ताल पर गए स्वास्थ्य कर्मचारियों से हाथ जोड़कर अपील की है. साथ ही कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट को लेकर भी बयान दिया है.

 

CG News: डिप्टी CM सिंहदेव ने सबके सामने जोड़े हाथ, आखिर क्यों कहा- जान के साथ खिलवाड़ न करें

TS Singhdeo on Congress Candidate List: प्रदेश में कई दिनों से स्वास्थ्य कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर हैं. इस कारण स्वास्थ्य सेवाएं चरमराई हुई हैं और लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस पर प्रदेश के डिप्टी CM टीएस सिंहदेव ने स्वास्थ्यकर्मियों  से अपील की है. साथ ही कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने BJP की परिवर्तन यात्रा पर भी निशाना साधा है.

स्वास्थ्य कर्मचारियों से की अपील
डिप्टी CM और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गए हुए स्वास्थ्य कर्मचारियों से कहा- हाथ जोड़कर अपील करता हूं कि लोगों के स्वास्थ्य और उनकी जान के साथ खिलवाड़ न करें. स्वास्थ्य कर्मचारियों की बात सुन ली गई है. पहली भी सुन ली गई थी.कुछ लोग रहते है संगठन के जो अपने आप को आगे बढ़ाने के लिए ऐसे चीजों को बल देते हैं. कई माध्यमों से लगातार उनके प्रतिनिधियों से बातचीत हो रही है. अगर बात नहीं होती तो हमारे पास विकल्प नहीं रहता अप्रिय कार्रवाई करने का. 

कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट को लेकर दिया बयान
डिप्टी CM TS सिंहदेव ने BJP के तंज पर पलटवार किया है. कांग्रेस द्वारा प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं करने पर भाजपा ने तंज कसते हुए कहा था कि कांग्रेस डरी हुई है इसलिए लिस्ट जारी नहीं कर रही है. इस पर पलटवार करते हुए सिंहदेव ने कहा- बीजेपी बहुत सही कह रही है. हम लोगों से डरपोक कोई नहीं है. BJP ही हौसले वाली है. हम लोग तो डरपोक लोग हैं.

सिंहदेव ने आगे कहा- हमने सरकार में रहकर 5 साल काम किया है. हमने सभी के लिए काम किया है. हमको उस बात का भरोसा है. हम सब कुछ देखकर सबसे अच्छे से फीडबैक लेकर जारी करेंगे. 2 हजार से अधिक आवेदन आए हैं सभी की शॉर्ट लिस्टिंग हो रही है, इसलिए समय तो लगेगा. 

परिवर्तन यात्रा पर बोले डिप्टी CM
BJP की परिवर्तन यात्रा में सुरक्षा की मांग पर TS सिंहदेव ने कहा कि 2024 में जो परिवर्तन होने वाला है भाजपा उसको ध्यान में रख रही है. अपने परिवर्तन में अब दिल्ली में परिवर्तन होगा. कौन सा ऐसा फीडबैक आया है, जिसमें इनको चिंता हो रही है. यात्रा में ज्वाइन कामनाड है, अर्ध सैनिक, केंद्रीय बल भी रहते हैं. 1 महीने पहले सीएम ने बैठक ली और इसकी पूरी समीक्षा कर निर्देश दिए हुए हैं. किसी को भी सुरक्षा की जरूरत होती है तो उसे सुरक्षा दी जाएगी.

इनपुट- रायपुर से राजेश निषाद, ZEE मीडिया

 

Trending news