CG Accident: छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसे में 10 की मौत, घटना पर सीएम बघेल ने जताया दुख
Advertisement

CG Accident: छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसे में 10 की मौत, घटना पर सीएम बघेल ने जताया दुख

CG Balod accident news: बालोद जिले में ट्रक और कार की टक्कर में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया.

CG Balod Accident

CG Balod Accident: छत्तीसगढ़ (CG News) के बलोद जिले से बड़ी दुखद खबर ( CG Balod accident news) आई है. धमतरी बलोद में बुधवार देर शाम एक बोलेरो की ट्रक से टक्कर में एक ही परिवार के 10 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई. सड़क हादसे में एक बच्ची समेत कई लोग घायल हो गए और नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टक्कर कांकेर नेशनल हाईवे पर जगता के पास हुई.

ट्रक चालक की तलाश की जा रही है: जितेंद्र कुमार यादव
घटना पर एसपी बालोद जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि बालोद जिले के जगतरा के पास ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफर किया गया है. ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

धमतरी जिले के रहने वाले लोग: स्थानीय मीडिया
स्थानीय मीडिया के मुताबिक हादसे में शामिल लोग छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि परिवार सोरम से मरकटोला जा रहा था.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया दुख 
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोगों की मौत पर दुख जताया और हादसे में घायल हुई बच्ची के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. सोशल मीडिया के प्लैटफॉर्म पर उन्होंने ट्वीट किया कि, अभी अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है. ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे. घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.

 

Trending news