Chhattisgarh Election Result: नतीजों के बाद एक्शन में बृजमोहन अग्रवाल, कहा-2-4 दिन में सब संभव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1996010

Chhattisgarh Election Result: नतीजों के बाद एक्शन में बृजमोहन अग्रवाल, कहा-2-4 दिन में सब संभव

Chhattisgarh Chunav Result: छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार वापसी के बाद दिग्गज नेता बृजमोहन अग्रवाल भी एक्शन में नजर आ रहे हैं. उन्होंने नई सरकार के गठन पर बड़ी बात कही है.  

एक्शन में बृजमोहन अग्रवाल

Brijmohan Aggarwal: छत्तीसगढ़ की 6वीं विधानसभा में बृजमोहन अग्रवाल सबसे सीनियर विधायक होंगे. वह रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से लगातार 8वीं बार विधानसभा चुनाव जीते हैं. ऐसे में वह सीएम पद के दावेदार भी माने जा रहे हैं. खास बात यह है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने शानदार वापसी की है. ऐसे में बृजमोहन अग्रवाल को भी बड़ी जिम्मेदारी मिलने की संभावना है. इस बीच उन्होंने नई सरकार के गठन पर भी बड़ा बयान दिया है. 

2-4 दिन में नई सरकार का गठन संभव 

दरअसल, छत्तीसगढ़ में नई सरकार के गठन की प्रक्रिया तेज हो गई है. बीजेपी ने 90 में से 54 सीटें जीतकर राज्य की सत्ता में वापसी की है. लेकिन अब तक नए मुख्यमंत्री के नाम पर मुहर नहीं लग पाई है. जब इस बात को लेकर बृजमोहन अग्रवाल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'अगली सरकार का गठन अगले 2-4 दिन में होन संभव है. केंद्रीय नेतृत्व में प्रक्रिया चल रही है, सीएम पद से लेकर सभी बड़े निर्णय जल्द लिए जाएंगे.'

अपराधियों को दी चेतावनी 

वहीं बृजमोहन अग्रवाल ने अपराधियों को भी चेतावनी दी है. छत्तीसगढ़ में बुलडोजर कार्रवाई पर उन्होंने कहा 'अपराधी अब सुधर जाएं, वरना सुधार दिए जाएंगे. कानून व्यवस्था को हाथ में लेने का अधिकार यहां किसी को नहीं है, रायपुर को कबाड़ खाना बनाया गया, उससे मुक्ति जरूरी थी, इसलिए इस तरह की कार्रवाई होना बहुत जरूरी है. जमीनों पर कब्जा करने वाले, दादागिरी करने वाले, अतिक्रमण करने वाले, सूखा नशा बेचने वाले और कानून को नहीं मानने वालों पर सरकार का बुलडोजर चलेगा, एक्शन जारी रहेगा.'

इस बीच उन्होंने बुलडोजर की फोटो के साथ एक ट्वीट भी किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि 'अभी तो ये झांकी है. पूरा छत्तीसगढ़ बाकी है.' बता दें कि बृजमोहन अग्रवाल लगातार 8वीं बार विधानसभा का चुनाव जीते हैं. उन्होंने इस चुनाव में कांग्रेस के महंत रामसुदंर दास को हराया है. 

छत्तीसगढ़ में नई सरकार की तैयारियां शुरू 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 90 में से 54 सीटें जीती हैं, ऐसे में बीजेपी जल्द ही सरकार का गठन करेगी. मुख्यमंत्री पद के लिए रमन सिंह के अलावा रेणुका सिंह, लता उसेंडी, अरुण साव, विष्णुदेव साय और बृजमोहन अग्रवाल का नाम भी चल रहा है. 

ये भी पढ़ेंः 2024 में BJP के लिए कैसे बड़ा चेहरा साबित हो सकती हैं रेणुका सिंह, जानिए क्यों भाजपा लगा सकती है दांव

Trending news